प्रियंका चोपड़ा बच्चे के सवाल पर बोलीं- ‘अभी मुझ पर दबाव न डालें’

प्रियंका ने हाल ही में कहा था कि, “मुझे बच्चे चाहिए. जितने हो सकें उतने बच्चे, एक क्रिकेट टीम जितने”

Updated
प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी के दो साल बाद अब लगातार उनसे फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. उनके हर इंटरव्यू में ये सवाल जरूर होता है कि आखिर कब वो अपना पहला बेबी प्लान कर रही हैं. अब इस सवाल पर प्रियंका ने जवाब दिया है.

प्रियंका ने दो साल पहले हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस से जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी . प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की ये शादी काफी चर्चा में रही थी. शादी के वक्त दोनों की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुए. अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक इंटरव्यू में, प्रियंका चोपड़ा से फिर एक बार निक ने साथ फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया .

फैमिली प्लानिंग को लेकर न डालें दबाव: प्रियंका

हाल ही में हुए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा से ये सवाल पूछा गया था कि कब वो निक ने साथ अपनी फैमिली प्लानिंग शुरू करेंगी? क्योंकि उन्होंने अपने एक पुराने बयान में कहा था कि, मुझे हमेशा से ही बड़े परिवार पसंद हैं और मुझे बच्चे चाहिए. जितने हो सकें उतने बच्चे. एक क्रिकेट टीम जितने. जब उनसे निक जोनस के साथ कभी भविष्य में बच्चे की, फ्यूचर प्लानिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बहुत शालीन अंदाज में जवाब दिया कि, अभी मुझ पर बच्चे को लेकर दबाव ना डालें और मुझे मेरी आने वाली फिल्म पर ध्यान देने दें.

फिल्म ,'द व्हाइट टाइगर' में लीड रोल में हैं प्रियंका

भारत की मिस वर्ल्ड रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में अहम भूमिका निभा रही हैं और इसके साथ ही वो इस फिल्म में अवा दूवेर्ने (Ava DuVernay) के साथ एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं. इस फिल्म में भरपूर ड्रामा मौजूद है .इस फिल्म में आदर्श गौरव जो एक ड्राइवर बलराम हलवाई का रोल निभा रहें है, जो ड्राइवर की नौकरी को छोड़कर आगे बढ़ना चाहता है.

फिल्म की कहानी ड्राइवर बलराम की है , जो एक गरीब गांव से उठकर सफल बिजनेसमैन बनना चाहता है. फिल्म की कहानी दिखाती है कि एक इंसान को अपने आप को संवारने की भूख उसे क्या से क्या बना देती है. इस फिल्म में राजकुमार राव भी हैं .फिल्म अरविंद अदिगा की किताब द व्हाइट टाइगर पर आधारित है और इसे रामिन बहारानी पर्दे पर लाए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!