ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर खोला राज, बोले-जल्द ठीक हो जाऊंगा
ऋषि कपूर का इलाज न्यू यॉर्क में चल रहा है
ऋषि कपूर का इलाज न्यू यॉर्क में चल रहा है(फोटो: Reuters)

ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर खोला राज, बोले-जल्द ठीक हो जाऊंगा

ऋषि कपूर ने सितंबर 2018 में अपने फैंस और फॉलोअर्स को ये जानकारी दी थी कि वो एक ‘अंजान’ बीमारी से जूझ रहे हैं. इलाज के लिए ऋषि कपूर अमेरिका रवाना भी हो गए थे. तब से वो वहीं हैं. इस अंजान बीमारी वाली बात से सभी के बीच चर्चा शुरू हो गई. कई लोगों ने तो इसे कैंसर तक करार दे दिया था.

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इस बात को सिरे से खारिज किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे है. रणधीर कपूर ने बताया था कि ऋषि ठीक हैं. उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर कई बार न्यू यॉर्क में उनसे मिलने के लिए जाते रहे हैं.

बॉलीवुड के भी कई सितारे भी उनसे मिलने गए थे, जिनमें अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, जावेद अख्तर और आलिया भट्ट जैसे नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : ऋषि कपूर को क्या कैंसर हुआ है?भाई रणधीर ने अफवाहों पर दिया ये बयान

लंबा और थकावट भरा रहा इलाज: ऋषि कपूर

ऋषि कपूर का इलाज लगभग पूरा हो गया है और वो भारत वापस आ रहे हैं. ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी पर खुद चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि उनका इलाज काफी ‘लंबा और थकावट भरा’ था. ऋषि के मुताबिक वो फिल्मों से मिले अपने ब्रेक को एंजॉय कर रहे हैं और फिलहाल फिल्मों में जाने की कोई जल्दबाजी नहीं हैं.

‘‘मेरा इलाज चल रहा है, उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और वापस लौटूंगा...सारी प्रक्रिया लंबी और थकावट भरी थी. किसी को भी इसके लिए सब्र की जरूरत होती है जो कि मेरे पास नहीं है. मैं फिल्मों के बारे में नहीं सोच रहा हूं, रिलैक्स होकर खुद को तरोताजा करना चाहता हूं. मेरे लिए ये ब्रेक एक इलाज जैसा है.’’
ऋषि कपूर

हाल ही में ऋषि कपूर अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘मुल्क’ और नंदिता दास की ‘मंटो’ में नजर आए थे. ऋषि कपूर ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘राजमा चावल’ में भी काम किया.

ये भी पढ़ें : बीमार ऋषि कपूर अनुपम खेर के साथ न्यूयॉर्क की गलियों में घूमते दिखे

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो