सरल अंदाज,बेबाक बोल ऐसे ही लोगों के दिलों में उतर गईं सारा अली खान

सरल अंदाज,बेबाक बोल ऐसे ही लोगों के दिलों में उतर गईं सारा अली खान

सितारे

फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सारा अली खान ने भले ही हाल फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा हो, लेकिन अपनी सादगी और सरल स्वभाव से उन्होंने दर्शकों, सोशल मीडिया और पैपराजी के दिल में खास जगह बना ली है.

सुशांत सिंह राजपूत से साथ 'केदारनाथ' और रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' जैसी फिल्में करने के बाद सारा ने अपना नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कर लिया जिनकी एक्टिंग की फिल्म इंडस्ट्री में तूती बोलती है. यह वजह है शायद सारा की झोली में आज बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. आज सारा के जन्मदिन पर देखें ये खास वीडियो.

Loading...

सारा के सरल स्वभाव का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब वो पहली बार मीडिया से मुखातिब हुईं तो उन्होंने मीडिया की जमकर तारीफें की. सारा ने कहा कि मीडिया ने जिस तरह गर्मजोशी से उनका फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया है, इसकी वो शुक्रगुजार हैं. यही नहीं उन्होंने पैपराजी को अपने हाथों से लिखा एक खत भी भेजा, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज से पहले हर एक फोटोग्राफर को पर्सनली कॉफी पर इनवाइट किया था.

(फोटो: Altered by The Quint)

सारा ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के रिलीज होने से पहले ही, रणवीर सिंह के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ साइन कर दी थी. बेबाक और अपने बोल्ड अंदाज से पहचान बनाने वाली सारा ने एक रिपोर्टर के नेपोटिज्म के सवाल पर खुलकर जवाब देते हुए कहा कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म है. उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए बताया कि अगर वो एक स्टार किड नहीं होतीं, तो बॉलीवुड में एंट्री करना बेहद मुश्किल होता.

फिलहाल सारा कार्तिक आर्यन और वरुण धवन के साथ फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. सारा इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के रीमेक में दिखाई देंगी. वहीं 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सारा जल्द ही ऋतिक रोशन और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर कर सकतीं हैं. डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में तीनों एक साथ नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें : सारा अली खान का सपना होगा पूरा, वरुण धवन के साथ करेंगी ये फिल्म!

ये भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने बताया, सारा और अनन्या में कौन हैं उनकी पसंद!

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

सितारे
    Loading...