NCB ने अर्जुन रामपाल को जारी किया समन,13 नवंबर को पेशी

9 नवंबर को एनसीबी ने उनके घर छापा मारा था.

Published
सिनेमा
1 min read
NCB ने अर्जुन रामपाल को जारी किया समन,13 नवंबर को पेशी
i

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने एक्टर अर्जुन रामपाल को समन जारी किया है.13 नवंबर को पूछताछ के लिए उन्हें एनसीबी के दफ्तर पहुंचना है. 9 नवंबर को एनसीबी ने उनके घर छापा मारा था. कार्रवाई में क्या मिला यह तो अभी साफ नहीं हो पाया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक. रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही थी.

एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था. अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी. अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

बता दें कि ड्रग केस में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी कई सितारों के मैनेजर और दूसरे सहयोगियों के नाम सामने आ चुके हैं.

सुशांत सिंह केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन की जांच को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई के बाद नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एंट्री हुई थी. जांच में ये दावा किया गया कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स की खरीद के लिए पैसे चुकाए थे. एनसीबी की जांच में कई ड्रग पैडलरों की गिरफ्तारी हुई थी. एक तरह इसके बाद मुंबई के कई ड्रग सिंडिकेट पर गाज गिर गई थी.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!