ADVERTISEMENTREMOVE AD

Merry Christmas: इस दिन रिलीज होगी कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की नई फिल्म

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की 'मेरी क्रिसमस' पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) की रिलीज डेट बदल गई है. फिल्म अब अपने निर्धारित रिलीज डेट से पहले ही सिनेमाघरों में आ जाएगी. मेकर्स ने फिल्म को एक हफ्ते पहले 8 दिसंबर को रिलीज करने का फैसला किया है. बता दें कि पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म योद्धा भी उसी दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

मैरी क्रिसमस को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है, जो पहले अंधाधुन और बदलापुर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. फिल्म को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो अलग-अलग भाषाओं-हिंदी और तमिल में शूट किया गया है.

जहां फिल्म के हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद नजर आएंगे. वहीं तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स हैं. फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे की भी कैमियो रोल होने की उम्मीद है.

इस वजह से पहले खिसकी रिलीज डेट

लोगों को श्रीराम राघवन की इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म का लंबे समय से इंतजार था. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की 'सालार' और शाहरुख खान की 'डंकी' से क्लैश होने के कारण मेकर्स ने इसकी रिलीड डेट एक हफ्ते पीछे की कर दी है. जिससे की उनकी फिल्म को नुकसान न हो.

मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ पहली बार साउथ के एक्टर विजय के साथ ऑन-स्क्रीन दिखाई देने वाली हैं.

विजय सेतुपति-कैटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी. जो कि इस साल 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी. कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था.

वहीं तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को आखिरी बार फिल्म 'जवान' में देखा गया था. 'जवान' के उत्साह के बीच, तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'महाराजा' का पहला पोस्टर आउट हो गया है. इसके साथ ही वो डायरेक्टर वेत्रिमारन के साथ फिल्म 'विदुथलाई पार्ट-2' की शूटिंग कर रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×