सोनू पर भड़कीं दिव्या-5 रु. के लिए गाते थे टीसीरीज ने स्टार बनाया

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या घोषला के बीच सोशल मीडिया पर वॉर जारी है.

Updated
एंटरटेनमेंट
3 min read
सोनू पर भड़कीं दिव्या-5 रु. के लिए गाते थे टीसीरीज ने स्टार बनाया

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार की पत्नी दिव्या घोषला के बीच सोशल मीडिया पर वॉर जारी है. दिव्या ने सोनू निगम के वीडियो के जवाब में एक वीडियो बनाकर उनके सभी आरोपों का जवाब दिया है. करीब 12 मिनट के इस वीडियो में दिव्या सोनू पर गुस्सा जाहिर करती हुई दिख रही हैं.

सोनू निगम जी आप इतने बड़े स्टार हैं, आपने कितने लोगों को चांस दिया है? टी सीरीज ने हजारों कलाकारों को मौका दिया है वो एक्टर हों, सिंगर या डायरेक्टर. हमने आउटसाइडर को हमेशा मौका दिया है. मैं सोनू जी से पूछना चाहूंगी की आप इतने बड़े कलाकार हैं आपने कितने लोगों को चांस दिया है. सोनू निगम जी सोशल मीडिया पर बोलना बहुत आसान है. आपने कितने लोगों का चांस दिया है. टी सीरीज ने 97 पर्सेट ऐसे लोगों को मौका दिया है जो इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते.
दिव्या

वहीं दिव्या सोनू के उन बातों के भी जवाब दे रही हैं, जो उन्होंने भूषण को लेकर कही थीं कि भूषण उनके पास आकर कहते थे कि मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, मुझे उद्धव ठाकरे से मिलवा दो.

सोनू आप कहते हैं कि भूषण जी आपके पास आए और कहा प्लीज मुझे बाला साहेब से मिलवा दो प्लीज मुझे स्मिता ठाकरे से मिलवा दो. मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि सोनू जी खुद पांच रुपये में दिल्ली के रामलीला में गाना गाते थे. वहां से उनको मौका दिया गुलशन कुमार ने. उन्होंने सोनू जी को फ्लाइट की टिकट दी और बॉम्बे बुलाया. और उनको कहा कि बेटा आपको बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा बताइये ये सच है या नहीं.

यही नहीं दिव्या इस वीडियो में अपने कुक से भी बात कर रही हैं. जो सोनू के बारे में बात कर रहे हैं और पुरानी बातें शेयर कर रहे हैं. उनका कुक बता रहा है कि कैसे गुलशन कुमार ने सोनू को मौका दिया. यही नहीं दिव्या गुलशन कुमार की हत्या का जि्क्र करते हुए कहती हैं.

1988 में जब गुलशन कुमार को जब खत्म किया तो सोनू जी ने सोचा कि टी सीरीज तो खत्म हो जाएगा. भूषण कुमार तो 18 साल के हैं, उन्हें तो कुछ पता है नहीं, तो उन्होंने दूसरी कंपनी के साथ जाकर काम शुरू कर दिया, उन्होंने ये भी सोचा कि जिस कंपनी ने उनको स्टार बनाया उसकी मदद करें. उनको ये भी लगा कि मुसीबत की घड़ी में भूषण की मदद करें. भूषण ने उनसे मदद मांगी जिसका एहसान वो आज जता रहे हैं. भूषण जी ने उनसे मदद मांगी दीवाना एलबम करने के लिए जिसका भी वो एहसान जता रहे हैं.

सोनू निगम ने अपने वीडियो में जिक्र किया था कि भूषण कुमार उनके पास गए थे और कहा था कि मुझे अबू सलेम से मिलवा दें. दिव्या अपने वीडियो में पूछ रही हैं कि सोनू जी बताएं कि वो आपके पास अबू सलेम से बचाने के लिए मदद मांगने क्यों गए. क्यों आपके सलेम से रिश्ते थे? वहीं भूषण कुमार का नाम मीटू कैंपेन में आने पर दिव्या कहती हैं कि ‘कुछ लोगों ने मीटू का बेजा इस्तेमाल किया आखिर वो क्या है. मैं आपके ऊपर लगा दूं रेप का आरोप?’

सोनू आपकी की वजह से हमें ब्लैकमेलिंग के कॉल आ रहे हैं. आपके वीडियो की वजह से मुझे रेप की धमकी मिल रही है. मेरे पति और मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी मिल रही है. 

अंत में दिव्या ये भी कहती हैं कि मैं ये वीडियो नहीं बनाना चाहती थी कि लेकिन आपने मजबूर किया. वो कहती हैं कि मैं लोगों की धमकियों से परेशान होकर ये वीडियो बनाने को मजबूर हुई.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!