ADVERTISEMENTREMOVE AD

आमिर खान के घर जल्द बजेगी शहनाई, बेटी इरा और नुपुर शिखरे की उदयपुर में होगी शादी

Ira Khan Wedding: नुपुर ने सितंबर 2022 में इटली में एक ट्रायथलॉन के दौरान इरा को प्रपोज किया था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ विवाह बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जनवरी 2024 में यह शादी उदयपुर में होगी. शादी का उत्सव तीन दिनाेें तक चलेगा. इस शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

एक सूत्र के अनुसार, "इरा और नुपुर शिखरे सबसे पहले दिसंबर के अंत में मुंबई की अदालत में विवाह रजिस्ट्रेशन कराएंगे. जिसके बाद वे जनवरी के पहले सप्ताह में अपने विवाह समारोह के लिए उदयपुर जाएंगे."

सूत्र ने आगे बताया कि यह निजी समारोह होगा और इसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे जैसा कि हाल ही में बी-टाउन शादियों में चलन रहा है.

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा ने 18 नवंबर, 2022 को फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से सगाई की थी. सगाई समारोह में आमिर, रीना दत्ता, किरण राव, अभिनेता इमरान खान और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए थे.
0

पार्टी के लिए जहां इरा ने स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रैपलेस रेड गाउन चुना था, वहीं नुपुर ब्लैक पैंटसूट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

इरा और नुपुर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं. नुपुर ने सितंबर 2022 में इटली में एक ट्रायथलॉन के दौरान इरा को प्रपोज किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×