कंगना रनौत ने क्यों खोला है अपना सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट?

एक इवेंट पर कंगना रनौत ने अपने बारे में किये कुछ खुलासे. 

Published29 Nov 2019, 09:26 AM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

हाल ही में, कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर उनका एक सीक्रेट अकाउंट भी है. दिल्ली में एक इवेंट में कंगना ने बताया कि उनका ये सीक्रेट अकाउंट लोगों को स्टॉक करने के लिए नहीं है, बल्कि जब वो काम नहीं कर रही होतीं हैं, तब वो 7-8 घंटे सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करतीं हैं.

इस इवेंट पर, कंगना ने अपने गुस्से के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "मेरे गुस्से से नुकसान नहीं, बल्कि फायदा होता है. जब भी मैं गुस्सा करती हूं, तब वो भले के लिए ही होता है और मेरी टीम आगे ही बढ़ती है."

कंगना ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपना घर छोड़ा था, तो वो उन्होंने अपने मां- बाप के बुरे के लिए नहीं था. "मैंने घर गुस्से में छोड़ा था, लेकिन मेरे दिमाग में एक अच्छा प्लैन था, तो वो पॉजिटिव इमोशन ही था. मैं वो चीजें सपोर्ट नहीं करती जो लोगों को नीचा दिखाने के लिए की जातीं हैं क्यूंकि उससे किसी का फायदा नहीं होता है," कंगना ने कहा. उन्होंने ये भी कहा कि अगर उनकी फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंटर कर जाती है, तब भी उसे फ्लॉप ही माना जाएगा.

अपनी आने वाली फिल्म 'थलाईवी' में कंगना रनौत जयललिता के रोल में नजर आएंगी. कुछ समय पहले, कंगना ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करके लिखा था, "वो शख्सियत, जिनके बारे में हम जानते हैं, लेकिन उनकी कहानी को अब तक नहीं जानते!"

फिल्म के पोस्टर में कंगना रनौत, ठीक जयललिता की तरह ही बड़ी सी गोल बिंदी लगाए नजर आ रहीं हैं. और साथ ही उन्होंने हरे रंग का केप पहन रखा है. 'थलाइवी' 26 जून 2020 को रिलीज होगी.

'रोजा' और 'बॉम्बे' फिल्म के एक्टर अरविंद स्वामी इस फिल्म में पूर्व मुख्यमंत्री और स्वर्गीय एक्टर एम जी रामचंद्रन के रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी और इस ही वजह से कंगना तमिल सीख रही हैं. तमिल सीखने के अलावा, कंगना ने बताया कि वो भरतनाट्यम भी सीख रही हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!