ADVERTISEMENT

Kuttey Trailer: ‘सबके सब कुत्ते हैं…’ अर्जुन कपूर-तब्बू की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published
Kuttey Trailer: ‘सबके सब कुत्ते हैं…’ अर्जुन कपूर-तब्बू की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

विशाल भारद्वाज ऐसे डॉयरेक्टर हैं जो अलग तरह की फिल्में बनाते हैं. अर्जुन कपूर, राधिका मदान, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा जैसे सितारों से सजी फिल्म कुत्ते का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. जो एक डार्क कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है. संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है. 2021 में इस फिल्म के पोस्टर के रिलीज के बाद बज बना हुआ था. आइये जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर और क्या है प्लॉट?

ADVERTISEMENT

क्या है फिल्म का प्लॉट? - कुत्ते की कहानी मुंबई शहर की है. तीन अलग-अलग गैंग हैं. सबका एक ही मकसद है...एक रात में करोड़ों रुपये लूटना. ये करोड़ों रुपये उस दिन वैन में भरकर मुंबई से बाहर जाने वाले हैं. इस रास्ते पर ये सात अलग-अलग गैंग इस वैन को लूटना चाहते हैं, लेकिन किसी को किसी भी गैंग के बारे में नहीं पता. तीनों गैंग में पुलिस वाले से लेकर आम आदमी तक शामिल हैं. जब ये तीनों गैंग उस वैन को लूटते हैं, तो एक-दूसरे को देखकर चौंक जाते हैं. और एक-दूसरे पर बंदूक तान देते हैं. फिर इसके बाद समझौता होता है. अब करोड़ो रुपये किसे मिले और किसे नहीं ये आपको फिल्म देखकर पता चलेगा.

कैसा है फिल्म का ट्रेलर? - फिल्म कुत्ते का ट्रेलर डार्क कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर है. ट्रेलर दो पार्ट में बांटा गया है. पहले पार्ट में करेक्ट्रर्स के बारे में बताया गया है. दूसरे में फिल्म की कहानी और अंत में भसड़. ट्रेलर में भरपूर गालियां हैं. ट्रेलर कुछ लोगों को फूहड़ लग सकता है. कुल मिलाकर ट्रेलर शानदार है.

ADVERTISEMENT

ट्रेलर में कमीने फिल्म की झलक - जी, हां ट्रेलर में कमीने फिल्म के गाने 'ढैं टना' गाने की झलक है, क्योंकि कमीने फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था और कुत्ते उनके बेटे आसमान भारद्वाज की फिल्म है. कुत्ते का संगीत भी विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया है.

क्या है स्टारकास्ट?- फिल्म में अर्जुन कपूर, तबू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और कुमुद मिश्रा को मिलाकर एक तगड़ी स्टारकास्ट है. इसके साथ ही अनुराग कश्यप और आशीष विधार्थी भी इसका हिस्सा हैं.

कुत्ते को आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है. ये फिल्म 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×