पीएम से बॉलीवुड स्टार्स की मुलाकात पर पूजा भट्ट ने उठाया सवाल

पीएम मोदी ने शनिवार को आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौत, सोनम कपूर समेत कई फिल्मी सितारों से मुलाकात की.

Updated21 Oct 2019, 04:47 AM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

बॉलीवुड स्टार्स की पीएम मोदी से मुलाकात पर एक्ट्रेस और फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने कटाक्ष किया है. पूजा ने महात्मा गांधी के शब्दों का ही इस्तेमाल कर ट्टिटर पर पीएम और बॉलीवुड सेलेब्स की मुलाकात को लेकर लिखा है- ‘ मेरा ऐसी सरकार से ना तो कोई लगाव है और ना ही मैं उसकी इज्जत करती हूं, जो अपने अनैतिकता के बचाव में गलत काम कर रही है- महात्मा गांधी.

पीएम मोदी ने शनिवार को आमिर खान, शाहरुख खान, कंगना रनौत, सोनम कपूर समेत कई फिल्मी सितारों से मुलाकात की. ये सभी महात्‍मा गांधी की जयंती के 150 साल पूरे होने के मौके पर पीएम आवास पर जुटे थे. इस मौके पर पीएम मोदी ने उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की.

पीएम मोदी ने दिल्ली में अपने आधिकारिक निवास पर इन हस्तियों से बातचीत की. इस दौरान पीएम ने कहा कि भारत 2022 में अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा, ऐसे में मनोरंजन उद्योग को 1857 से 1947 तक देश के स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणादायक कहानियों और 1947 से राष्ट्र की विकास गाथा का प्रदर्शन करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- PM से एक्टर की पत्नी ने पूछा-साउथ के कलाकारों को क्यों नहीं बुलाया

वैसे पीएम मोदी से बॉलीवुड के सितारों से मुलाकात पर साउथ के एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर पीएम से सवाल पूछा है कि आखिर साउथ का कोई भी एक्टर वहां क्यों मौजदू नहीं था.

प्रधानमंत्री जी, हम भारत के दक्षिण क्षेत्र से हैं और आपके काम की प्रशंसा करते हैं और आप हमारे  प्रधानमंत्री हैं, इस बात का हमें गर्व है, लेकिन मैं ये जानना चाहती हूं कि उस समारोह के दौरान केवल हिंदी  के ही कलाकार के मौजूद थे आखिर साउथ के कलाकारों को क्यों नजरअंदाज किया. मैं इस दर्द के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रही हूं और आशा करती हूं कि आप और बाकी सभी हमारी इन भवनाओं को समझेंगे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 21 Oct 2019, 04:08 AM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!