ADVERTISEMENTREMOVE AD

हार्ड कौर ने CM योगी के खिलाफ की विवादित पोस्ट, FIR दर्ज 

इस पोस्ट के लिए हार्ड कौर पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

इंडियन रैपर और सिंगर हार्ड कौर सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट की वजह से मुसीबत में पड़ गई हैं. इस पोस्ट के लिए हार्ड कौर पर राजद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक हार्ड कौर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करने के लिए एफआईआर दर्ज की गई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लॉयर शशांक शेखर ने तरुण के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की थी. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी और आईटी एक्ट की धारा 124 ए (देशद्रोह), 153 ए (धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों की शत्रुता को बढ़ावा देना), 500 (मानहानि), 505 (सार्वजनिक दुर्व्यवहार) के तहत एफआईआर दर्ज की है.

शिकायत करने वाले शख्स का कहना है,- ‘आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को देखकर मैं बहुत दुखी हूं

हार्ड कौर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं. 18 जून को उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर भी एक विवादित ट्वीट किया था.

हार्ड कौर ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत की भी एक फोटो शेयर कर विवादित बातें लिखी हैं. इससे पहले भी अपने एक वीडियो में उन्होंने भारत के नागरिकों से एक अपील की थी कि आप संविधान पढ़ें ताकि अपने अधिकारों के बारे में जागरूक हो सकें.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×