ADVERTISEMENTREMOVE AD

Rio Kapadia ने दुनिया को कहा अलविदा, 'चक दे! इंडिया' समेत इन फिल्मों में किया काम

Rio Kapadia Dies: रियो कपाड़िया का अंतिम संस्कार शुक्रवार, 15 सितंबर को मुंबई में किया जाएगा.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

'चक दे इंडिया' फिल्म में काम कर चुके एक्टर रियो कपाड़िया (Rio Kapadia Dies) का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है. कपाड़िया ने गुरुवार, 14 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे अंतिम सांस ली. वे कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. रियो कपाड़िया को हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' में देखा गया था,  जिसमें उन्होंने मृणाल ठाकुर के पिता की भूमिका निभाई थी.

रियो का अंतिम संस्कार शुक्रवार, 15 सितंबर को मुंबई में किया जाएगा.  

ADVERTISEMENTREMOVE AD
न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, कपाड़िया के एक करीबी दोस्त ने एक आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "प्रिय दोस्तों, बड़े अफसोस के साथ मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि हमारे प्रिय मित्र रियो कपाड़िया का आज दोपहर 12:30 बजे निधन हो गया."

एक्टर रियो कपाड़िया ने 'चक दे इंडिया', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'खुदा हाफिज' और 'दिल चाहता है' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की थी.

'चक दे इंडिया' में उन्होंने एक कमेंटेटर की भूमिका निभाई थी. वह टीवी पर भी एक लोकप्रिय चेहरा थे. उन्होंने 'सपने सुहाने लड़कपन के', 'कुटुंब', 'जुड़वा राजा' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे टीवी शो में एक्टिंग की थी.

एक बेहतरीन एक्टर के अलावा रियो कपाड़िया एक शानदार स्केच आर्टिस्ट भी थे. वह अपने स्केच सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. उन्होंने दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, ऋषि कपूर, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित सहित अन्य लोगों के स्केच बनाकर शेयर किये थे.

0

उन्होंने आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट इस साल 5 जून को थी जिसमें उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ यूरोप की छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की थीं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×