ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनू सूद के मोबाइल पर मदद की गुहार वाले नोटिफिकेशन की बाढ़

वीडियो शेयर कर सोनू ने उन लोगों से माफी मांगी, जिनकी मदद में देरी हो रही है 

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एक्टर सोनू सूद कोरोना की दूसरी लहर में भी मदद की गुहार लगाते लोगों का हौसला बनकर खड़े हैं. चाहे हॉस्पिटल बेड हों, ऑक्सीजन हो या फिर दवाइयां. हर तरह की मदद सोनू की तरफ से लोगों तक पहुंचाई जा रही है.

इसी बीच सोनू सूद ने अपने मोबाइल पर मदद के लिए आने वाले नोटिफिकेशंस का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बिना रुके उनके फोन पर मदद के लिए नोटिफिकेशन आ रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर सोनू ने लिखा

हम आपकी मदद की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. अगर कोई देरी होती है या कुछ छूट जाता है तो माफ कर दीजिएगा.

इससे पहले सोनू ने ट्विटर पर लिखा कि मुसीबत के वक्त लोगों की मदद करना 100 करोड़ की फिल्म करने से ज्यादा संतुष्टि देता है. सोनू ने लिखा,

आधी रात को अगर आप किसी जरूरतमंद के लिए ऑक्सीजन का इंतजाम कर कुछ जानें बचाने में कामयाब हुए हैं, कसम खाता हूं ये 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा होने से कहीं ज्यादा संतुष्टि देता है. जब लोग अस्पतालों के सामने बेड के लिए खड़े हों, तब हम नहीं सो सकते.
वीडियो शेयर कर सोनू ने उन लोगों से माफी मांगी, जिनकी मदद में देरी हो रही है 

हाल में सोनू सूद खुद भी कोविड-19 संक्रमित हो गए थे. एक हफ्ते आइसोलेशन में रहने के बाद वे रिकवर हो गए.

देश के अस्पतालों में ऑक्सीडन, बेड और दवाइयों की भारी कमी से लोग परेशान हैं. सोनू सूद के अलावा भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू भी उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल हैं जो मुश्किल घड़ी में लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. ये तमाम लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का इस्तेमाल लोगों की मदद के लिए कर रहे हैं और इससे लोगों को मदद भी पहुंच रही है. क्योंकि इन सेलिब्रिटीज का फैन बेस काफी ज्यादा है. जिसका फायदा वो सीधा जरूरतमंद लोगों को दे रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×