ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुहाना के ‘बॉयफ्रेंड प्रॉब्लम्स’ से कुछ इस तरह डील करते हैं शाहरुख

ये किसी से छिपा नहीं है कि शाहरुख सुहाना के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि शाहरुख खान जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही अच्छे पिता भी है. बॉलीवुड के बादशाह खान का अपने बच्चों के साथ रिश्ता एक दोस्त जैसा ही है. खान सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम के साथ की फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. ये भी किसी से छिपा नहीं है कि वो सुहाना के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं.

और अब एक शो के दौरान उन्होंने खुद इस बात को माना और बताया कि सुहाना की डेटिंग लाइफ पर उनकी क्या राय है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुए डेविड लेटरमैन के शो के एपिसोड में शाहरुख ने अपने बच्चों से जुड़े सवालों का अपने ही अंदाज में जवाब दिया. खान ने बताया कि बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट सेलेक्ट करने से उन्हें कितनी नफरत है.

डेविड लेटरमैन ने शाहरुख से पूछा था कि आप अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर कितना ध्यान देते हैं? इस सवाल पर शाहरुख ने कहा कि जब सुहाना को किसी लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वो मदद करते हैं लेकिन उन्हें इस काम से नफरत है. खान ने माना कि वो एक प्रोटेक्टिव पिता है और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को कुछ खास पसंद नहीं करते.

शाहरुख ने ये भी कहा कि वो सुहाना से कहना चाहते हैं कि वो लड़का उसके लायक नहीं है और सुहाना उसे अपनी जिंदगी से निकाल दे लेकिन वो ये समझा नहीं पाते हैं. खान ने अपने माता-पिता पर उनके साथ ज्यादा वक्त न गुजारने के लिए नाराजगी भी जाहिर की. 

शाहरुख खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद से बड़े परदे पर नजर नहीं आए हैं. हालांकि, खबरें हैं कि खान अपने जन्मदिन 2 नवंबर के दिन अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×