इंडियन आइडल के नए जज बने रेशमिया,आलोचना के बाद मलिक ने छोड़ा था शो
अनु मलिक ने #MeToo के आरोपों के बाद कुछ समय पहले शो को अलविदा कह दिया था
अनु मलिक ने #MeToo के आरोपों के बाद कुछ समय पहले शो को अलविदा कह दिया था

इंडियन आइडल के नए जज बने रेशमिया,आलोचना के बाद मलिक ने छोड़ा था शो

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के इंडियन आइडल से बाहर होने बाद अब हिमेश रेशमिया शो के नए जज होंगे. हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ मिलकर शो के 11वें सीजन को जज करेंगे. अनु मलिक ने #MeToo के आरोपों के बाद कुछ समय पहले शो को अलविदा कह दिया था.

Loading...
‘मैं पहले सुपरस्टार सिंगर का पार्ट था और अब मेरा सफर इंडियन आइडल 11 में भी शुरू हो गया है. इंडियन आइडल सिर्फ भारत का सबसे लंबा सिंगिंग रियलिटी शो ही नहीं है, बल्कि ये सबसे आइकॉनिक है. मैं जजों में शामिल हो कर काफी खुश महसूस कर रहा हूं. यहां से अब जिम्मेदारी बढ़ गई है.’
एक बयान में हिमेश रेशमिया ने कहा

अनु मलिक पर कई महिलाओं ने लगाए थे आरोप

पिछले साल #MeToo मूवमेंट के तहत कई महिलाओं ने अनु मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. आरोपों के बाद उन्हें शो से कुछ समय के लिए हटा दिया गया, लेकिन फिर उनकी शो में वापसी हो गई. इंडियन आइडल में अनु मलिक की वापसी की सिंगर सोना मोहापात्रा, श्वेता पंडित और नेहा भसीन ने आलोचना की थी. तीनों ही सिंगर्स ने पिछले साल मलिक पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप भी लगाए थे.

मलिक ने इन आरोपों से इनकार किया था और कहा था कि उन्हें किसी ऐसी चीज के लिए किनारे किया जा रहा है, जो उन्होंने किया ही नहीं.

द हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अनु मलिक ने कहा था कि सोनी ने कभी उन्हें शो से हटने या छोड़ने के लिए नहीं कहा. उन्होंने कहा, 'सोनी काफी सपोर्टिव रहा है. पिछले सीजन में मैंने छोड़ दिया था और इस साल उसने मुझे फिर वापस ले लिया. वो मुझे वापस नहीं लेते अगर मैंने कुछ किया होता तो. अगर उन्हें मेरे बारे में शक था, तो वो मेरे पास क्यों आते. इस बार, मैंने उनसे कहा कि लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं, मैं अपना नाम क्लीयर करने के बाद आऊंगा.'

ये भी पढ़ें : भारत को जगाने के लिए निर्भया जैसे केस की जरूरत है?-सोना महापात्रा

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...