मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के मुरीद हुए कपिल शर्मा, PM ने दिया ये जवाब
शनिवार को कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.
शनिवार को कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. (फोटो: ट्विटर)

मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के मुरीद हुए कपिल शर्मा, PM ने दिया ये जवाब

टेलीविजन की दुनिया के स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ तो पूरी दुनिया करती है, लेकिन खुद कपिल देश के पीएम नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर के मुरीद हैं. शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के नेशनल म्यूजियम के उद्घाटन समारोह के मौके पर कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. ऐसा लगता है कि इस मुलाकात ने दोनों ने एक-दूसरे को प्रभावित किया है.

कपिल को मोदी का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद आया है. मोदी से मुलाकात के बाद उन्होंने रविवार को अपना अनुभव ट्विटर पर साझा किया. कपिल ने लिखा, “आदरणीय पीएम श्री @narendramodi जी, आपके साथ मुलाकात अच्छी रही. हमारी फिल्म इंडस्ट्री और हमारे देश के बारे में आपके प्रेरक विचारों और प्रगतिशील नजरिए को जानकर बेहद अच्छा लगा. और सर, मुझे कहना होगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है! सादर".

कपिल के इस ट्वीट पर पीएम ने भी जवाब देते हुए ट्वीट किया- 'जब कपिल शर्मा किसी के ह्यूमर की तारीफ करते हैं, तो जाहिर है उस व्यक्ति को खुशी होगी ही, और मैं कोई अपवाद नहीं हूं. आपके शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल."

इस कार्यक्रम में मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री को मजबूत करने के लिए सरकार की ओर से पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया. साथ ही उन्होंने फिल्म और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक अलग यूनिवर्सिटी खोलने का ऐलान किया. मोदी ने पायरेसी समेत फिल्म मेकर्स की ओर से सामना की जाने वाली कई चुनौतियों से निपटने के लिए कानूनों में फेरबदल करने और डिजिटल मीडिया, सोशल मीडिया और फिल्मों के भविष्य के बारे में भी बात की.

ये भी पढ़ें - रेलवे स्टेशनों पर ‘कुल्हड़ों’ की वापसी,कुम्हारों के लिए बड़ा बाजार

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो