लॉकडाउन में करणवीर बोहरा की सलाह, घर पर करें पत्नी की मदद
कोरोना वायरस की वजह से सेलेब्स घर में ही लॉकडाउन हो गए हैं.
कोरोना वायरस की वजह से सेलेब्स घर में ही लॉकडाउन हो गए हैं.फोटो:Instagram

लॉकडाउन में करणवीर बोहरा की सलाह, घर पर करें पत्नी की मदद

कोरोनावायरस की वजह से सेलेब्स घर में ही लॉकडाउन हो गए हैं. कोरोनावायरस से बचने के लिए सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक मजेदार तस्वीर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की वायरल हो रही है, जिसमें वो लॉक डाउन के वक्त घर पर पत्नी की मदद  करने का संदेश देते नजर आ रहे हैं.

Loading...

इस पोस्ट के साथ करणवीर ने लोगों से अपील की है कि वे क्वारनटीन पीरियड में घर पर रहकर काम में अपनी पत्नी का हाथ बटाएं. करणवीर ने लिखा- उदाहरण पेश करते हुए घर की सफाई कर रहा हूं, बच्चियों को खाना खिला रहा हूं. जब पत्नी घर के दूसकों काम करती है. मैं क्वारनटीन पीरियड में इन दिनों वर्क लोड शेयर करता हूं.

इससे पहले भी करणवीर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी बच्चियों को संभालते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल करणवीर की दो क्यूट सी बेटियां हैं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उन्होंने रोना शुरू कर दिया. करणवीर और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू ने दोनों को शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन फायदा नहीं हुआ. तंग आकर करणवीर ने अपने बाल खींचने शुरू कर दिए.

सिर्फ करणवीर ही नहीं कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, कार्तिन आर्यन से लेकर कई बड़ी हस्तियां अपना काम खुद करते हुए नजर आ रहे हैं.

करणवीर बोहरा टीवी के जाने माने स्टार हैं. वे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. करणवीर बोहरा ने बिग बॉस 12 में पार्टिसिपेट किया था. लेकिन वो ये शो जीतने में नाकाम रहे थे. इस शो की विनर दीपिका कक्कड़ बनी थी.

यह भी पढ़ें: COVID 19: कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही को लेकर UP में FIR दर्ज

यह भी पढ़ें: COVID-19:शूट बंद होने से फिल्म-TV के जूनियर आर्टिस्ट पर ज्यादा असर

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...