भोजपुरी की पहली वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला,आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस
भोजपुरी की पहली वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला,आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस

भोजपुरी की पहली वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला,आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस

अब भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज भी धमाल मचाने को तैयार है. भोजपुरी की स्टार जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उ्रफ निरहुआ मिलकर ला रहे हैं वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला'. ये भोजपुरी की पहली वेब सीरीज होगी, जिसे ALT बालाजी पर प्रसारित किया जाएगा. ये वेब सीरीज 25 जनवरी को लॉन्च होगी, जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

इस वेब सीरीज की कहानी यूपी पर बेस्ड है. दिनेश लाल यादव ‘हीरो वर्दीवाला’ में एसपी तेजस्वी प्रताप सिंह के किरदार में हैं, जो करप्शन के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. ट्रेलर में निरहुआ और आम्रपाली के कई किसिंग सीन भी हैं. निरहुआ फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. एक दिन में ही इस ट्रेलर को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का भरपूर मसाला है.

इससे पहले ‘हीरो वर्दीवाला’ का गाना भी रिलीज हुआ था, जिसमें दिनेश लाल यादव (निरहुआ) संभावना सेठ के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. लोगों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है.

निरहुआ इस वेब सीरीज में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे, वहीं उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी अहम भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है, जो सुपरहिट रहीं हैं. अब दोनों हीरो वर्दीवाला से वेब सीरीज के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-आम्रपाली का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी की ये हिरोइनें मचा रही हैं धमाल

इस वेब सीरीज में आम्रपाली और निरहुआ के साथ-साथ विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे, मनोज टाइगर और सोनू पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. हीरो वर्दी वाला को मधु पांडे और महेश पांडे ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे: गोरखपुर की एक आम लड़की कैसे बनी भोजपुरी की स्टार

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    वीडियो