ADVERTISEMENTREMOVE AD

ओरी कौन है? जिनकी हमेशा बॉलीवुड हस्तियों के साथ तस्वीरें चर्चा में बनी रहती है

ओरी के इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

ओरहान अवत्रामानी, जिन्हें 'ओरी' (Orry) के नाम से जाना जाता है. सोशल मीडिया का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं जिनकी अक्सर बॉलीवुड के लोकप्रिय हस्तियों के साथ तस्वीरें देखी जाती है. ओरी को काइली जेनर से लेकर सारा अली खान तक कई मशहूर चेहरों के साथ देखा जा चुका है. इतनी लोकप्रियता को बावजूद उनकी पहचान लोगों के लिए एक पहेली बनी हुई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोशलाइट ओरी को अब बॉलीवुड स्टार्स का बीएफएफ' कहा जा रहा है. ओरी को अक्सर बॉलीवुड दिग्गजों के साथ पार्टी करते हुए और उनके साथ छुट्टियों पर जाते देखा जाता है.

लेकिन लोगों के इर्द-गिर्द यह रहस्य बरकरार है कि वह कौन है तो, आईए यहां हम उनके बारे में एक नजर डालते है.

ओरी कौन है?

ओरी के लिंक्डइन प्रोफाइल के अनुसार, वह मुंबई के एक 'सामाजिक कार्यकर्ता' हैं. हालांकि, कॉस्मोपॉलिटन के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने इस दावे का खंडन किया, "मैं वास्तव में ऊब गया था तो मैंने सिर्फ मनोरंजन के लिए चार दिनों के लिए अपने इंस्टाग्राम बायो पर "एक्टिविस्ट" डाल दिया था."

तो इसका मतलब यह है कि ओरी एक सामाजिक कार्यकर्ता नहीं है.

ओरी ने न्यूयॉर्क के पार्सन्स स्कूल ऑफ डिजाइन से फाइन आर्ट्स और कॉम्यूनिकेशन डिजाइन में बैचलर की डिग्री प्राप्त की है.

0

हाल ही में इन दिनों इंस्टाग्राम में उनकी काजोल की बेटी निसा के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

हाल ही में, एक बार फिर सोशलाइट को शाहरुख की पार्टी में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने एक चमकदार रेड आउटफिट पहना हुआ था.

ओरी करते क्या हैं?

ओरी के लिंक्डइन प्रोफाइल बायो के विपरीत वह एक प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करते हैं. कॉस्मोपॉलिटन के साथ एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सामान्य 9-5 की नौकरी करते हैं तो ओरी ने इससे इनकार करते हुए कहा कि वह बहुत कड़ी मेहनत करते हैं. आगे उन्होंने कहा,"मैं खुद पर काम कर रहा हूं, जिम जा रहा हूं, बहुत आत्म-चिंतन कर रहा हूं, कभी-कभी योग करता हूं तथा मसाज के लिए भी जाता हूं."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

उन्होंने आगे यह भी कहा, "मैं एक सिंगर, एक गीतकार, एक फैशन डिजाइनर, एक क्रिएटिव डायरेक्टर, एक मॉडल,एक कार्यकारी सहायक,एक शॉपकीपर और कभी-कभी एक फुटबॉल खिलाड़ी भी हूं. मुझे ऐसा लगता है जैसे जीवन सपने देखने के बारे में है. अपने सपनों को फुलाएं, उन्हें उड़ने के लिए पंख दें और हर अवसर का लाभ उठाएं.

ओरी ने आगे कहा, 'मैं उस तरह का इंसान हूं कि अगर आप मुझसे अपनी दीवार के लिए कुछ पेंट करने को कहें तो मैं पूरे घर को पेंट कर दूंगा.'

ओरी मशहूर क्यों है?

कॉस्मोपॉलिटन के साथ इंटरव्यू के दौरान, ओरी ने कहा कि उन्हें अक्सर मशहूर हस्तियों के साथ देखा जाता है लेकिन उनमें से केवल कुछ ही उनके दोस्त हैं.

उन्होनें स्पष्ट करते हुए कहा कि वह उनमें से कुछ लोगों के साथ स्कूल गए था. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री से केवल भूमि पेडनेकर ही उनकी दोस्त हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के अलावा, उन्हें हाल ही में नीता अंबानी के साथ भी देखा गया था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इंटरव्यू के अंत में, ओरी ने इस बात पर जोर दिया कि काइली जेनर के साथ की तस्वीर नें उन्हें चर्चा पर रखा.

उन्होंने कहा, "अगर आप किसी सेलिब्रिटी के साथ एक तस्वीर लेते हैं जिससे लोगों का ध्यान खींचता है, तो हां, मैं अपने जन्मदिन के लिए काइली जेनर के घर गया था और हमने एक साथ एक तस्वीर खिंचवाई जिसने मुझे दुनिया के सामने चर्चा पर ला दिया."

इस बीच, एक पॉडकास्ट के प्रोमो में, उन्होंने दावा किया कि वह एक "मार्केटिंग जीनियस" हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अपने जीवन में एक समय पर वह टेबल पर इंतजार कर रहे थे और "वेटर ग्रुप" का हिस्सा थे.

युवा सोशलाइट अपने बारे में जानकारी देते रहता है ओर साथ ही यह भी कहता है कि वह एक "ओपन सीरीज" है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×