अस्ति इंफोटेक ने लांच किया फ्लीट मैनेजमेंट सेफ्टी सोल्यूशन

अस्ति इंफोटेक ने लांच किया फ्लीट मैनेजमेंट सेफ्टी सोल्यूशन

बेंगलुरु, 21 जून (आईएएनएस)| जीपीएस, आरएफआईडी, ब्लूटुथ और एनएफसी टेक्नोलॉजीज के आधार पर कारोबारियों को बिजनेस के अनुकूल सोल्यूशन ऑफर करने वाली कंपनी अस्ति इंफोटेक ने अस्ति फ्लीट मैनेजमेंट नाम का सोल्यूशन लांच किया है।

यह सोल्यूशन ट्रांसपोर्ट मैनेजर के लिए आधुनिक तकनीक का प्रयोग करते हुए ड्राइवरों को मैनेज करने, कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने, कैब की लोकेशन की ट्रैक करने, गाड़ी के ईंधन और स्पीड को मैनेज करने, रोस्टर प्लानिंग और रूट बनाने को काफी सुविधाजनक बनाता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह सोल्यूशन कैब की किसी भी समय ट्रैकिंग का मौका देता है और यात्रा के समय को कम करते हुए कैब के सबसे छोटे रूट को तय करती है। टीम काफी आसानी से कर्मचारियों की ओर से कैब के अनुरोध को हैंडल कर सकती है और बिना किसी परेशानी या भ्रम के उन्हें कैब का अलॉटमेंट कर सकती हैं।

फ्लीट मैनेजमेंट हजारों गाड़ियों के बेड़े का सुचारू रूप से मैनेजमेंट थोड़े ही समय में करने में मदद करता है। इससे ट्रांसपोर्टेशन से जुड़े सभी काम सुविधाजनक ढंग से करने में आसानी होती है। इससे सुरक्षा, सक्षमता और प्रभावोत्पादकता बढ़ती है और कुल लागत में कमी आती है।

अस्ति इंफोटेक की सह संस्थापक और चीफ ऑपरेटिंग अफसर सुनीता चौधरी ने कहा, कर्मचारियों और कंपनी मैनेजमेंट की इस परेशानी, तनाव और चिंता को दूर करने के लिए अस्ति इंफोटेक ने अस्ति फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम बनाया है। इस सोल्यूशन से कब कोई कैब किस जगह पर है, यह पता लगाने में मदद करती है। इससे किसी कैब के लिए छोटे से छोटे रूट का अलॉटमेंट किया जा सकता है, जिससे यात्रा में लगने वाले समय में बचत होती है। कैब के लिए कर्मचारियों के अनुरोध और उनको कैब के अलॉटमेंट को इस सिस्टम से बिना किसी परेशानी और कन्फ्यूजन के मैनेज किया जा सकता है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our अभी - अभी section for more stories.