ADVERTISEMENT

इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, फैंस से कहा- दुआ करें

इरफान खान इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं

Updated
इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, फैंस से कहा- दुआ करें
i

अभिनेता इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है, इसका ब्रेन ट्यूमर से संबंध नहीं है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है. वो इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं.

ट्वीट में इरफान ने क्या लिखा?

इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, फैंस से कहा- दुआ करें
जिंदगी में अचानक होने वाली चीजें हमें बढ़ने में मदद करती हैं. बीते कुछ दिन ऐसे ही रहे. मुझे न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर है, इस बात को मानना काफी मुश्किल रहा. लेकिन जो प्यार और ताकत मेरे आसपास और खुद मेरे भीतर से महसूस हुई है, उससे एक उम्मीद जगी है. इस सफर में फिलहाल मुझे देश से बाहर जाना है. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि दुआएं करते रहिएगा. वैसे न्यूरो शब्द हमेशा दिमाग से जोड़कर नहीं देखना चाहिए. आप गूगल करके भी इस बारे में रिसर्च कर सकते हैं ;-). जिन लोगों को मेरे मैसेज का इंतजार था, उन्हें बता दूं कि मैं भी उम्मीद करता हूं कई-कई कहानियों के साथ लौटने की.
ADVERTISEMENT

इरफान खान ने 5 मार्च को ट्वीटर पर खुद को एक गंभीर बीमारी की चपेट में आने की जानकारी दी थी, उन्होंने अपने फैंस से अपील की थी कि वो उनके सेहत के बारे में ‘अटकलें' न लगाएं. उन्होंने लिखा था

कभी जब आप उठते हैं और देखते हैं कि आप की जिंदगी हिल चुकी है. पिछले 15 दिनों से मेरी जिंदगी एक सस्पेंस की कहानी बन गई है. मुझे नहीं मालूम था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे खुद एक गंभीर बीमारी हो जाएगी. मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा.

मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम इस बीमारी से निकलने के रास्ते तलाश रहे हैं. आपसे गुजारिश है कि इस दौरान कोई अटकलें न लगाएं. क्योंकि 7-10 दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी बीमारी की कहानी शेयर करूंगा. जांच रिपोर्ट आने तक आप लोग मेरे लिए दुआ करें.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT