SRH vs MI: डेविड वार्नर ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए.

Published
IPL 2020
2 min read
शारजाह में जीत के बाद रिद्धिमान साहा और डेविड वॉर्नर
i

आईपीएल (IPL 2020) के अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है. हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया.

वार्नर ने मैच के बाद कहा, “किंग्स इलेवन पंजाब से दर्दनाक हार के बाद अब अच्छा लग रहा है. मुंबई ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस छोटे से मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना अच्छा रहा. इसका काफी श्रेय गेंदबाजों को जाता है. नदीम ने शानदार गेंदबाजी की. शानदार गेंदबाजी के बाद हम बल्लेबाजी में भी अच्छा करना चाहते थे.”

“हमारे साथ चोटों को लेकर काफी समस्या थी, लेकिन जीत की भावना के दम पर हम अच्छा कर रहे हैं. पिछले साल चोट के कारण केन विलियम्सन बाहर हो गए थे और जॉनी बेयरस्टो ने उनकी जगह लिया था, लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में यह होता रहता है और आप चार विदेशी खिलाड़ी के साथ ही खेल सकते हैं.”
डेविड वॉर्नर, कप्तान, SRH

कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए. वार्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया.

हैदराबाद अब एलिमिनेटर छह नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी.

वार्नर ने कहा, “अगर हम इसी लय और प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी. मुझे खुद पर और अपनी टीम पर बहुत गर्व है. बैंगलोर की टीम एक अच्छी टीम है और विराट कोहली की अगुवाई में बेहतरीन खेल खेल रही है. उनकी टीम में काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं. हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस करो या मरो वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं.”

(इनपुट्स - IANS)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!