तेवतिया को मौका मिले तो COVID वैक्सीन भी बना सकते हैं : सहवाग

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने की राहुल तेवतिया की तारीफ

Updated
IPL 2020
2 min read
तेवतिया को मौका मिले तो COVID वैक्सीन भी बना सकते हैं : सहवाग

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक शानदार कैच को लेकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया की तारीफ की है. सहवाग ने ट्वीट कर कहा है, ''तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं. अगर COVID वैक्सीन बनाने का एक मौका मिल गया, तो जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है बना देंगे.''

सहवाग ने अपने ट्वीट में गेंद लपकते हुए तेवतिया की तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल तेवतिया ने 17 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मैच में विराट कोहली के शॉट से निकली गेंद को शानदार तरीके से लपका था.

उस वक्त तेवतिया डीप मिड-विकेट बाउंड्री पर खड़े हुए थे. तेवतिया ने पहले गेंद को हवा में उछाल दिया और फिर संतुलन हासिल करने के बाद उसे कैच कर लिया. इस तरह उन्होंने अपनी टीम को एक अहम विकेट दिलाया.

भले ही इस मैच में राजस्थान रॉयल्स हार गई हो, लेकिन तेवतिया कई बार अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकालने में अहम योगदान दे चुके हैं. हाल ही में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली थी, जिससे रॉयल्स ने सनराइजर्स को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा था.

तेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

17 अक्टूबर के मैच में तेवतिया ने 11 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 19 रनों का योगदान दिया. इस मैच में कप्तान स्टीव स्मिथ के अर्धशतक की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने छह विकेट के नुकसान पर 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया था. हालांकि बेंगलोर ने 19.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. बेंगलोर की तरफ से एबी डिविलियर्स ने 22 गेंद में 55 रन की शानदार पारी खेली.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!