वेलडन दीपवीर, शादी में नो एंट्री से खबरिया चैनलों में हाहाकार
दीपिका और रणवीर की शादी में कैसे मीडिया हुआ दीवाना
दीपिका और रणवीर की शादी में कैसे मीडिया हुआ दीवाना(फोटो: Youtube Grab)

वेलडन दीपवीर, शादी में नो एंट्री से खबरिया चैनलों में हाहाकार

'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना' ये कहावत तो हम सालों से सुनते आए हैं, लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी में कुछ मीडिया वालों ने ऐसी कवरेज की जिसे देखकर ये कहावत उनपर बिल्कुल फिट बैठती है. रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखा, उनकी शादी में सिर्फ करीबी लोगों को न्योता भेजा गया. लेकिन कुछ खबरिया चैनल के बड़े-बड़े खबरनवीस शादी के पहले से ही इटली में डेरा डालकर बैठ गए. शादी के मेन्यू में शाही पनीर से लेकर मंडप में लगाए जाने वाले फूलों तक की लाइव अपडेट लगातार पहुंचाते रहे.

लेक कोमो के डेल बाल्बिनेलो विला में रणवीर और दीपिका का मंडप बना था, मेहमानों के जाने के लिए वोट का इंतजाम किया गया. बाहरी लोगों की उस इलाके में एंट्री पर भी पाबंदी थी. लेक के दूसरे किनारे खड़े कुछ खबरिया चैनल लगातार रिपोर्टिंग कर रहे थे. कैमरे को जूम इन, जूम आउट कर एक तस्वीर के लिए तरस रहे थे. घंटों तक की रिपोर्टिंग के बाद भी किसी को दीपिका और रणवीर की एक भी तस्वीर भी लेने में कामयाबी नहीं मिल पाई, लेकिन नोएडा स्टूडियो में बैठे एंकरों को शादी के मंत्रोच्चार की आवाज जरूर सुनाई दे रही थी.  

एक्सक्लूसिव फुटेज ने नाम पर लेक के दूसरे किनारे खड़े होकर शादी के वेन्यू की फोटो घंटों तक दिखाते रहे. शादी के मंडप पर सबसे नजदीक सबसे तेज पहुंचने की होड़ मची थी. बोट पर खड़े रिपोर्टर्स को दीपिका-रणवीर के बॉडीगार्ड दूर रहने की नसीहत दे रहे थे, लेकिन हमारे रिपोर्टर मोर्चे पर डटे रहे.

(फोटो: ट्विटर)

वैसे एक चैनल को बड़ी कामयाबी मिली और दीपिका की दुल्हन वाली तस्वीर उनके हाथ लग गई, लेकिन उस तस्वीर में भी दीपिका ने अपने चेहरे को छाते से छुपा रखा था, लेकिन चैनल एक्सक्लूसिव फोटो के नाम पर उसी तस्वीर को दिखाता रहा. अब आप खुद ही इस तस्वीर को देखिए अंदाजा लगाइये कि दुल्हन के लिबास में दीपिका कैसी दिख रही हैं.

दीपिका रणवीर की कोंकणी रिवाज से शादी तो कल हो गई और आज सिंधी रिति-रिवाज से शादी होनी हैं. अब देखना है कि किसको दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीर सबसे तेज सबसे पहले मिलती है.

एक दूजे के हुए दीपिका-रणवीर, आज सिंधी रीति-रिवाज से होगी शादी

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our खुल्लम खुल्ला section for more stories.

    वीडियो