चुनावी लड़ाई से भी दिलचस्प है AAP-BJP की सोशल मीडिया वाली ये लड़ाई
ट्विटर पर छिड़ी पार्टियों में जंग
ट्विटर पर छिड़ी पार्टियों में जंग(फोटो: क्विंट हिंदी)

चुनावी लड़ाई से भी दिलचस्प है AAP-BJP की सोशल मीडिया वाली ये लड़ाई

आजकल चुनावी जंग मैदान के साथ-साथ ट्विटर पर भी लड़ी जाती हैं. ऐसे में दिल्ली चुनाव की तारीखों के नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने हथियार निकाल लिए हैं. सबसे दिलचस्प ‘जंग’ जो है, वो लड़ी जा रही है आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच. AAP और बीजेपी ट्विटर पर वीडियो और मीम के जरिए एक-दूसरे के खूब मजे ले रही हैं.

Loading...

आम आदमी पार्टी ने 11 जनवरी को सॉन्ग कैंपेन ‘लगे रहो केजरीवाल’ लॉन्च किया. अभी इस सॉन्ग को आए कुछ ही घंटे हुए थे कि पार्टी ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का इस गाने पर नाचते हुए एक मॉर्फ्ड वीडियो भी शेयर कर दिया.

‘पाप की अदालत’ पर कंटेंट की लड़ाई

ये लड़ाई सिर्फ एक तरफ से नहीं है, दोनों ही पार्टियां कंटेंट और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को पछाड़ने के रेस में लगी हुई हैं.

ट्विटर पर बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें पार्टी ने अरविंद केजरीवाल और AAP पर निशाना साधने की कोशिश की. बीजेपी दिल्ली ने वीडियो के साथ लिखा- ‘पाप की अदालत’. इस पर आम आदमी पार्टी ने भी पलटवार किया. AAP ने लिखा कि इतनी मेहनत करने के बाद भी आप बस यही कर पाए. साथ ही AAP ने अच्छे कंटेंट के लिए BJP को नसीहत भी दे डाली.

AAP के इस पलटवार पर बीजेपी भी कहां चुप बैठने वाली थी. BJP दिल्ली ने इस तरह दिया AAP को जवाब:

अंबुजा सीमेंट के एड को कौन सही से भुना पाया?

आम आदमी पार्टी ट्विटर पर काफी एक्टिव हो गई है. इससे पहले, उसने एक वीडियो रिलीज किया था, जिसमें कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला किया गया था.

इस वीडियो का जवाब भारतीय जनता पार्टी ने ‘राष्ट्रवाद’ से दिया था.

AAP Vs कांग्रेस

आम आदमी पार्टी और दिल्ली कांग्रेस में भी जमकर जंग छिड़ी हुई है. दिल्ली कांग्रेस ने जब एक तीर से दो निशाने, यानी कि बीजेपी और AAP पर निशाना साधने की कोशिश की, तो आम आदमी पार्टी ने लिखा- काफी अच्छी कोशिश लेकिन बेटा तुमसे न हो पाएगा!

वहीं, आम आदमी पार्टी के ‘विकास के पौधे’ पर कांग्रेस ने ऐसी बौछार की, कि पौधा ही मुरझा गया.

सीएम पद को लेकर भी हमलावर AAP

आम आदमी पार्टी सीएम पद को लेकर भी बीजेपी और कांग्रेस पर हमलावर है. बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ने ही अभी तक साफ नहीं किया है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में सीएम का चेहरा कौन होगा. दोनों पार्टियों की इस कमजोरी पर AAP ने जमकर वार किया है.

ट्विटर पर तो ये जंग छिड़ी हुई है और सोशल मीडिया यूजर्स इसके जमकर मजे ले रहे हैं. अब आप तय कीजिए कि इस लड़ाई में कौन जीत रहा है.

ये भी पढ़ें : AAP के कैंपेन सॉन्ग में पार्टी के काम का बखान-‘लगे रहे केजरीवाल’

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    Loading...