Tanishq के विज्ञापन को आवाज देने वाली दिव्या दत्ता ने कही यह बात

Tanishq Ad: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने प्रतिक्रिया देते हुए अफसोस जाहिर किया है.

Published
सोशलबाजी
1 min read
Divya Dutta On Tanishq Ad: Tanishq के विज्ञापन को आवाज देने वाली दिव्या दत्ता ने कही यह बात
i

तनिष्क ने विवाद के बाद सोशल मीडिया से अपने 43 सेकंड के विज्ञापन को हटा लिया है. इस विवाद पर अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने प्रतिक्रिया देते हुए अफसोस जाहिर किया है, इस विज्ञापन को उन्होंने अपनी आवाज दी थी.

बता दें कि ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क के इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया में काफी बवाल मचा. मंगलवार को ट्विटर पर #BoycottTanishq और #तनिष्क_माफी_मांग जैसे हैशटैग्स ट्रेंड कर रहे हैं. हंगामा बढ़ने के बाद कंपनी ने अपने सारे प्लेटफॉर्म्स से ये विज्ञापन हटा लिया.

इस विज्ञापन में दिव्या दत्ता का वॉयसओवर है. एक ट्विटर यूजर ने उनसे इसकी पुष्टि की तो दिव्या ने बताया कि यह उन्हीं की आवाज है. दुखद है, कि ऑफ एयर कर दिया गया है मुझे यह अच्छा लगा था.

विज्ञापन के वीडियो में क्या है

एक घर में साड़ी पहनी हुई महिला की गोद भराई के उत्सव की तैयारी हो रही है, घर में खुशी का माहौल है. इस महिला के साथ उसकी सास दिख रही हैं जो कि सलवार दुपट्टा पहने हुए हैं. घर के माहौल से ऐसा लगता है कि ये एक मुस्लिम परिवार है.

विज्ञापन के आखिर में युवती कहती है- 'ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है' तो सास जवाब देती हैं कि- 'बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है.' इसी मोड़ पर विज्ञापन खत्म हो जाता है. इसी गोद भराई की रस्म के दौरान ज्वेलरी का विज्ञापन होता है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!