एडमिशन पर कन्फ्यूजन? अपने हर सवाल का जवाब हमसे पूछिये
एडमिशन से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब यहां है 
एडमिशन से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब यहां है फोटो :  द क्विंट 

एडमिशन पर कन्फ्यूजन? अपने हर सवाल का जवाब हमसे पूछिये

बोर्ड के रिजल्ट आ गए हैं. दाखिले की दौड़ शुरू हो चुकी है. आपके मम्मी-पापा, चाची, मामा और यहां तक कि आपकी पड़ोस वाली आंटी के पास आजकल एक ही सवाल है- आगे का क्या प्लान है? सिर्फ मां-बाप,पड़ोसी और रिश्तेदार ही नहीं दोस्तों के बीच भी यही चर्चा गर्म है कि आगे का क्या प्लान होगा.

Loading...

आगे के करियर के लिए तमाम बातें, तमाम बहस और ढेर सारा कन्फ्यूजन. क्या इनका कोई अंत भी है. अगर एडमिशन की चिंता खाए जा रही है तो इस चिंता को यहीं छोड़ दीजिये. द क्विंट के ‘Admissions Open’ कैंपेन पर भरोसा कीजिये.

द क्विंट एजुकेशनल काउंसिलर्स CollegeDekho के साथ मिल कर एडमिशन से जुड़े हर सवाल का जवाब आपको देगा.

एडमिशन की चिंता छोड़िए,नुस्खा हमसे लीजिए

अगर आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि किस कोर्स में दाखिला लें, कहां और कब अप्लाई करें तो सीधे हमसे पूछें. अगर कट-ऑफ की चिंता में आपकी रात-दिन की नींद उड़ी हुई है. ये लग रहा है कि पता नहीं एंट्रेस क्लीयर होगा या नहीं. एंट्रेस के लिए कैसे तैयारी करें. इंटरव्यू की तैयारी कैसी होनी चाहिए तो इन सारे सवालों के जवाब हमारे पास हैं. आप सिर्फ हमें एक ई-मेल भेज दें. हम बताएंगे कि आपको क्या करना है.

आपके लिए एकस्ट्रा करिकुलर एक्टिविटी क्यों अहम है? आपके लिए recommendation letter कौन भेजे? आपके प्रोफेशनल करियर के लिए कौन सा कोर्स अच्छा रहेगा. इन सारे सवालों का जवाब हम देंगे. आप सिर्फ eduqueries@thequint.com पर मेल करें या उन्हें 9999008335, वॉट्सअप कर दें. हम आपका कनफ्यूज दूर कर आपको सही फैसला करने में मदद करेंगे.

देखें वीडियो : DDA के विरोध में द्वारका निवासी, लगाई जंगल बचाने की गुहार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our My रिपोर्ट section for more stories.

    Loading...