ADVERTISEMENTREMOVE AD

Terror funding case: अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने NIA कोर्ट में गुनाह कबूला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Updated
न्यूज
8 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: निकहत जरीन, 3 अन्य भारतीय कल से शुरू करेंगे अपनी चुनौती

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में चार भारतीय मुक्केबाजों में शामिल निकहत जरीन बुधवार को आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के 12वें संस्करण में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव का कार्यक्रम जारी करने का निर्देश दिया

0

श्रीलंकाः भारतीय उच्चायोग ने मीडिया रिपोर्टों का किया खंडन

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में भारतीय उच्चायोग ने उस मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि कुछ राजनीतिक व्यक्ति और उनके परिवार भारत भाग गए हैं.

ADVERTISEMENT

मोहाली विस्फोट मामले में संदिग्धों से पूछताछ जारीः जनसंपर्क अधिकारी

मोहाली विस्फोट मामले पर जानकारी देते हुए जिला जनसंपर्क अधिकारी, SAS नगर ने बताया कि कई संदिग्धों से एक-एक कर पूछताछ की जा रही है. हमले के दौरान प्रयोग में लिए जाने वाले लांचर को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले में सभी एंगल से जांच की जारी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Terror funding case: अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने NIA कोर्ट में गुनाह कबूला

टेरर फंडिंग मामले में अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने आज NIA कोर्ट में अपना गुनाह कबूल लिया. हाल ही में कोर्ट ने यासीन मलिक समेत कई अलगाववादी नेताओं के खिलाफ UAPA के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया था.

ADVERTISEMENT

श्रीलंकाः राजनेताओं के घरों को नुकसान पहुंचाने पर गोली मारने के आदेश

आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका में दिन पर दिन स्थिति खराब होती जा रही है. प्रदर्शनकारी राजनेताओं के घरों में आग लगा रहे हैं. वहीं, राजनेताओं के घरों में तोड़फोड़ करने पर श्रीलंका के सैनिकों ने देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

DGCA ने प्री-फ्लाइट ब्रीद एनालाइजर टेस्ट में फेल होने पर 9 पायलटों और 32 केबिन क्रू सदस्यों को निलंबित किया

ADVERTISEMENT

दिल्ली में कोरोना के 1118 नए केस दर्ज, COVID-19 से एक मरीज की मौत

दिल्ली में कोरोना के 1118 नए मामले दर्ज किए गए हैं. COVID-19 से एक मरीज की भी मौत हुई है. कोरोना से रिकवर होने वालों की संख्या 1015 है, जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 5471 है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अनंतनाग मुठभेड़ः एक आतंकवादी मारा गया, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया है.

ADVERTISEMENT

मोहाली विस्फोट में पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों की भूमिका संदिग्ध : पंजाब पुलिस

मोहाली विस्फोट मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने कहा है कि मोहाली विस्फोट में पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार लोक सेवा आयोग परीक्षा पेपर लीक मामले में 4 गिरफ्तार

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) परीक्षा पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन चारों के खिलाफ IPC और IT एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

CEPI ने की भारत बायोटेक समेत तीन कंपनियों के साथ 'वैरिएंट-प्रूफ' COVID-19 वैक्सीन विकसित करने की साझेदारी

CEPI ने भारत बायोटेक, सिडनी विश्वविद्यालय, एक्सेलजीन के साथ 'वैरिएंट-प्रूफ' COVID-19 वैक्सीन विकसित करने के लिए साझेदारी की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

उद्धव को राज ठाकरे का पत्र- 'सत्ता आती है, जाती है यह हमेशा नहीं रहेगी'

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि राजनीति में कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है. सत्ता आती है और सत्ता जाती है. आपके साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगी.

वह आगे लिखते हैं कि जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है, क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी अभियान चलाया?

ADVERTISEMENT

आजम खान को जमीन हड़पने के मामले में इलाहाबाद HC से जमानत

जमीन हड़पने के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आजम खान को जमानत दे दी है. आजम खान अभी जेल में बंद हैं, उन पर कई मामले दर्ज हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को परम विशिष्ट सेवा पदक दिया

राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को परम विशिष्ट सेवा पद प्रदान किया.

ADVERTISEMENT

BMC ने राणा दंपती के खिलाफ जारी किया कारण बताओ नोटिस

BMC ने अमरावती के सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को नगर निगम अधिनियम की धारा 351(1A) के तहत कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

बता दें, बीएमसी ने अमरावती के सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा से 7 दिनों के भीतर जवाब दाखिल करने को कहा है. यदि वे पर्याप्त कारण का जवाब देने में विफल रहते हैं, तो बीएमसी उनकी अनुमति के बिना निर्माण के खिलाफ पहल करेगी और अधिनियम की धारा 475 ए के तहत मुकदमा भी चलाया जाएगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लाउडस्पीकर पर SC के आदेश का उल्लंघन, मुंबई में एक मस्जिद के खिलाफ FIR

महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उल्लंघन के मामले में मुंबई की एक मस्जिद के खिलाफ तीसरा मामला दर्ज किया गया है. तीसरा मामला पार्कसाइट पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. इससे पहले बांद्रा और सांताक्रूज में दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे.

ADVERTISEMENT

देशद्रोह पर SC ने केंद्र से पूछा, क्या जांच होने तक कानून को टाला जा सकता है?

देशद्रोह मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से पूछा कि क्या कानून को दोबारा जांच होने तक देशद्रोह के मामलों को टाला जा सकता है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लखीमपुर कांडः मूंछों ताव देते नजर आए मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा 

लखीमपुर कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा पेशी से पहले मीडिया के कैमरों के सामने अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आए.

ADVERTISEMENT

आजम खान को शत्रु संपत्ति मालमे में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत 

शत्रु संपत्ति मामले में इलाहबाद हाई कोर्ट से आजम खान की जमानत मंजूर हो गई. हालांकि, अभी सभी मामलों में जमानत नहीं हुई है. अभी आजम खान जेल में ही रहेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे आज प्राप्त करेंगे परम विशिष्ट सेवा पदक

भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे आज राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से परम विशिष्ट सेवा पदक प्राप्त करेंगे.

ADVERTISEMENT

मोहाली में संदिग्ध RPG हमले के बाद पंजाब के अमृतसर में बढ़ाई गई सुरक्षा

पंजाब के मोहाली में संदिग्ध RPG हमले के बाद रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही पंजाब के अमृतसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कल होगी सुनवाई

वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी मस्जिद मामले में अब मंगलवार को सुनवाई होगी. बताया जा रहा है कि इस मामले में अदालत सर्वे की नई तारीख भी तय करेगी. इसके अलावा अदालत के पास कमिश्नर को बदलने की मांग करने वाली याचिका भी है, जिस पर सुनवाई होनी है. बता दें, बीते हफ्ते सर्वे का काम पूरा नहीं हो पाया था, जिसकी वजह से अदालत एक बार फिर नई तारीख का एलान करेगी. मंगलवार को दो बजे इस मामले में सुनवाई होगी.

ADVERTISEMENT

लखनऊ विवि के प्रो. रविकांत की बर्खास्तगी पर अड़े ABVP के कार्यकर्ता, साधु-संतों पर विवादित टिप्पणी का मामला

लखनऊ विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रो. रविकांत ने एक डिबेट में काशी विश्वनाथ मंदिर मामले में साधु संतों को लेकर विवादित प्रतिक्रिया दी. इससे नाराज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया. एबीवीपी कार्यकर्ता ने डॉ. रविकांत के खिलाफ कार्यवाई की मांग करते हुए विभाग का घेराव किया. इस दौरान शिक्षक विभाग से चले गए. इसके बाद प्रॉक्टर ऑफिस का घेराव किया और जय श्रीराम, हर-हर महादेव के नारे लगाए. प्रॉक्टर और पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई. कार्यकर्ता शिक्षक के मांफी मांगने पर अड़े हैं. इस पूरे मामले पर डॉ. रविकांत ने सफाई दी और कहा कि अगर इससे किसी को ठेस पहुंची है तो माफी मांगते हैं, लेकिन छात्र बर्खास्तगी पर अड़े हैं. उधर, इस पर शिक्षकों ने भी नाराजगी जताई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

BSE का सेंसेक्स 240 अंक टूटकर 54,230 पर पहुंचा, निफ्टी 16,241 पर हुआ बंद

BSE का सेंसेक्स मंगलवार को 240 अंक टूटकर 54,23 पर पहुंच गया है. वहीं, निफ्टी भी 16,241 पर बंद हुआ.

ADVERTISEMENT

श्रीलंका में बिगड़े हालात, भीड़ ने नेता पर चढ़ाया बुलडोजर

आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका में इन दिनों हालात बेकाबू हो गए हैं. सरकार विरोधी प्रदर्शनकारियों ने एक नेता पर बुलडोजर चढ़ा दिया. साथ ही प्रदर्शनकारियों ने राजपक्षे परिवार (Rajpaskhe Family) की सरकारी ही नहीं पैतृक और पारिवारिक संपत्ति पर भी हमला किया और आग लगा दी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

महंगाई, गरीबी पर नहीं, हिंदू-मुस्लिम पर चर्चा, मुद्दों से भटका रही बीजेपीः तेजस्वी यादव

RJD ने तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे बिहार के असली मुद्दों से ध्यान हटा रहे हैं. बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, पलायन, जनगणना, राज्य का विशेष दर्जा जैसे किसी भी मुद्दे पर चर्चा नहीं हो रही है. हिंदू-मुसलमान, लाउडस्पीकर, बुलडोजर की चर्चा हो रही है.

ADVERTISEMENT

हाईकोर्ट ने ये बता दिया है कि कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है- तजिंदर पाल सिंह बग्गा, BJP

एक कहावत है सौ जूते भी खाए और सौ प्याज भी. आज दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर ये कहावत सत्य हो रही है. केजरीवाल पंजाब जीतने के बाद ये समझ रहे थे कि वो कानून से बड़े हो गए हैं लेकिन हाईकोर्ट ने ये बता दिया है कि कोई भी व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं है: तजिंदर पाल सिंह बग्गा, BJP

ADVERTISEMENTREMOVE AD

दिल्ली महिला आयोग ने MCD को जारी किया समन

दिल्ली महिला आयोग ने तीन एमसीडी को समन जारी कर छात्रों की सुरक्षा के लिए स्कूलों द्वारा किए गए उपायों के बारे में जानकारी मांगी है. आयोग ने पूर्वी एमसीडी में एक निगम संचालित स्कूल में छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाओं पर यह कदम उठाया है.

ADVERTISEMENT

कुतुब मीनार का नाम बदलकर विष्णु स्तम्भ करने की मांग

दिल्ली | हिंदू संगठन महाकाल मानव सेवा के सदस्यों ने कुतुब मीनार के पास किया विरोध, कुतुब मीनार का नाम बदलकर विष्णु स्तम्भ करने की मांग

ADVERTISEMENTREMOVE AD

PM मोदी ने प्रख्यात संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रख्यात संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया

ADVERTISEMENT

भारतीय संगीतकार और संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का मुंबई में निधन

भारतीय संगीतकार और संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का मुंबई में निधन हो गया. वह 84 वर्ष के थे. वह पिछले छह महीने से किडनी संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे और डायलिसिस पर थे. कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कर्नाटक विधान परिषद की सात सीटों पर 3 जून को वोटिंग 

भारत का चुनाव आयोग कर्नाटक विधान परिषद की सात सीटों के लिए उपचुनाव की. ये सीटें 14 जून को खाली होने वाली हैं. मतदान 3 जून को होगा, उसी दिन शाम 5 बजे मतगणना भी होगी.

ADVERTISEMENT

कलकत्ता हाई कोर्ट ने बीरभूम हिंसा मामले में नाबालिगों की जमानत पर आदेश सुरक्षित रखा

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने बीरभूम जिले के बगतुई गांव में हुई हिंसा के मामले में दो नाबालिगों को निचली अदालत द्वारा दी गई जमानत पर आदेश सुरक्षित रखा

ADVERTISEMENTREMOVE AD

चार धाम यात्रा शुरू होने के बाद से अब तक 20 तीर्थयात्रियों की मौत

3 मई को चार धाम यात्रा शुरू होने के बाद से अब तक 20 तीर्थयात्रियों की मौत हृदय संबंधी समस्याओं और ऊंचाई की बीमारी के कारण हुई है: उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग

ADVERTISEMENT

आईएएस पूजा सिंघल और उनके पति ED ऑफिस पहुंचे

आईएएस पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा परिसरों पर छापे और तलाशी के संबंध में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंचे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

हम यह सुनिश्चित करेंगे कि राज्य के सभी क्षेत्रों से AFSPA हटा दिया जाए- अमित शाह

असम में AFSPA के तहत आने वाले क्षेत्रों को कम कर दिया गया है. हम यह सुनिश्चित करेंगे कि राज्य के सभी क्षेत्रों से AFSPA हटा दिया जाए: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुवाहाटी में

ADVERTISEMENT

तेजिंदर बग्गा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 5 जुलाई तक गिरफ्तारी से बचा

तेजिंदर बग्गा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, 5 जुलाई तक गिरफ्तारी पर रोक

ADVERTISEMENTREMOVE AD

NIA ने दाऊद इब्राहिम से जुड़े मामले में लोगों को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया

मुंबई: एनआईए ने कल दाऊद इब्राहिम के साथियों से जुड़े 29 ठिकानों पर छापेमारी की थी. एजेंसी ने कल कुल 15 लोगों से पूछताछ की थी. एनआईए ने उन्हें आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ADVERTISEMENT

PM मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

यूपी के संभाल में सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार

ADVERTISEMENTREMOVE AD

TV एंकर अमन चोपड़ा मामले की सुनवाई कल के लिए स्थगित

राजस्थान उच्च न्यायालय ने टीवी पत्रकार अमन चोपड़ा मामले की सुनवाई कल के लिए स्थगित कर दी. अदालत ने इससे पहले अलवर मंदिर विध्वंस मामले में कथित रूप से धार्मिक मान्यताओं का अपमान करने और दुश्मनी को बढ़ावा देने के लिए राज्य में उनके खिलाफ दर्ज दो एफआईआर के संबंध में उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी.

ADVERTISEMENT

SC ने इलेक्शन कमीशन को चुनाव कार्यक्रम को दो हफ्ते के अंदर अधिसूचित करने का निर्देश दिया

सुप्रीम कोर्ट ने एक अंतरिम आदेश में चुनाव आयोग को मध्य प्रदेश चुनाव सहित स्थानीय निकायों के चुनाव कार्यक्रम को दो हफ्ते के अंदर अधिसूचित करने का निर्देश दिया, जहां चुनाव होने वाले हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में लाया जा रहा बुलडोजर

दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में लाया जा रहा बुलडोजर जहां दक्षिणी दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाने के लिए तैयार है

ADVERTISEMENT

यूपी सरकार मुंबई में खोलेगी अपना ऑफिस

यूपी सरकार मुंबई में रहने वाले यूपी निवासियों के लिए अपना ऑफिस खोलेगी; ऑफिस उनकी नौकरी, रुचियों और अन्य सुविधाओं की देखभाल करने के लिए होगा

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इक्वाडोर जेल दंगे में 43 कैदियों की मौत

इक्वाडोर के उत्तर-मध्य प्रांत पिचिंचा में सोमवार को जेल में हुए दंगे में मारे गए कैदियों की संख्या बढ़कर 43 हो गई, राष्ट्रीय अभियोजक कार्यालय ने इसकी पुष्टि की. एजेंसी ने ट्विटर पर कहा कि अब तक 43 कैदियों की मौत हुई है.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, घटना स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 से 3:00 बजे के बीच कैदियों की भागने के कोशिश के दौरान हुई थी.

ADVERTISEMENT

श्रीलंका में हिंसा में कम से कम 5 की मौत, 200 लोग घायल, कई राजनेताओं के घर जले

श्रीलंका में जारी हिंसा में एक सांसद सहित कम से कम पांच लोग मारे गए, जबकि 200 से अधिक लोग घायल हो गए, वहीं कई राजनेताओं के घर को जलाया गया है.

सोमवार की रात सरकार विरोधी प्रदर्शनकारियों ने कोलंबो में प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास टेंपल ट्रीज को घेर लिया और उसमें घुसने की कोशिश की. बाद में उन्होंने घर के बाहर खड़े वाहनों को जला दिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Cyclone Asani के कारण 10 उड़ानें रद्द

Cyclone Asani के कारण चेन्नई हवाई अड्डे पर हैदराबाद, विशाखापत्तनम, जयपुर और मुंबई सहित 10 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. यात्रियों को इसकी सूचना कल दे दी गई थी: एयरपोर्ट अथॉरिटी, चेन्नई

ADVERTISEMENT

Gyanvyapi Mosque Row: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज होगी सुनवाई

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज दोपहर 2 बजे से सुनवाई होगी. कमिश्नर बदलने की याचिका को लेकर आज सुनवाई होनी है. आज अदालत ज्ञानव्यापी मस्जिद के सर्वे के लिए नई तारीख देने वाली है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

हिंदुत्व और फासीवाद के बीच समानता पर सवाल पूछने पर UGC ने शारदा यूनिवर्सिटी से मांगा जवाब 

यूजीसी ने शारदा विश्वविद्यालय से कथित तौर पर हिंदुत्व और फासीवाद के बीच समानता पर एक सवाल पर एक रिपोर्ट मांगी, जो उसने एक राजनीति विज्ञान परीक्षा में पूछा था

ADVERTISEMENT

शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 173.39 अंक उछलकर 54,644.06 पर पहुंचा; निफ्टी 50.65 अंक बढ़कर 16,352.50 पर

ADVERTISEMENTREMOVE AD

COVID19: भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,288 नए मामले सामने आए

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,288 नए मामले सामने आए. पिछले 24 घंटो में कोरोना से 3,044 ठीक हुए और 10 लोगों की मौत हुई. भारत में कुल सक्रिय मामले 19,637 है. डेली पॉजिटिविटी रेट 0.47% है.

ADVERTISEMENT

मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है- मुख्यमंत्री भगवंत मान

मोहाली में हुए ब्लास्ट की जांच पुलिस कर रही है. जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की उसे बख़्शा नहीं जाएगा - पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

ADVERTISEMENTREMOVE AD

12-14 आयु वर्ग के 3 करोड़ से अधिक युवाओं को COVID 19 वैक्सीन की पहली खुराक दी गई है: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया

ADVERTISEMENT

देश और दुनिया की तमाम खबरें के सबसे लेटेस्ट अपडेट्स आप यहां पढ़ सकते हैं. इसमें राजनीति की खबरों से लेकर से खेल और बॉलीवुड से अर्थव्यवस्था तक की ताजा खबरें शामिल होंगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जापान ने रूस के खिलाफ नए आर्थिक प्रतिबंधों की घोषणा की

ADVERTISEMENT

यूं सुक-योल ने दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कश्मीर में सेना और आतंकवादियों की मुठभेड़ के दौरान दो नागरिक घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान दो नागरिक घायल: पुलिस

ADVERTISEMENT

12 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ओडिशा की और बढ़ रहा आसनी तूफान

गंभीर चक्रवाती तूफान आसनी पिछले 6 घंटे के दौरान पश्चिम उत्तर-पश्चिम दिशा में 12 किमी प्रति घंटे की गति से आगे बढ़ा और पुरी के लगभग 590 किमी दक्षिण-पश्चिम और गोपालपुर, ओडिशा से लगभग 510 किमी दक्षिण-पश्चिम में है - मौसम विज्ञान केंद्र, भुवनेश्वर

ADVERTISEMENTREMOVE AD

नागालैंड के मोन जिले में 4 दिसंबर को हुई गोलीबारी की घटना की जांच पूरी

सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे का कहना है कि नागालैंड के मोन जिले में 4 दिसंबर को हुई गोलीबारी की घटना की जांच पूरी हो चुकी है और रिपोर्ट अब कानूनी जांच के दौर से गुजर रही है.

ADVERTISEMENT

बीजेपी ने पंजाब में आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए किसी भी पार्टी के साथ गठजोड़ करने से इनकार किया है

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×