ADVERTISEMENTREMOVE AD

Highlights: तेलुगू अभिनेता सुधीर वर्मा की खुदकुशी से मौत

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Updated
न्यूज
6 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

दिल्ली एयरपोर्ट पर कार्गो स्क्रीनिंग के दौरान कोच्चि जाने वाले 3 बक्सों से करोड़ों रुपये की नकदी बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस के सूत्र के मुताबिक जब्ती के बाद, सदर बाजार में एक कूरियर कंपनी के कार्यालय पर छापा मारा गया और उसके 2 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया. नकदी के स्रोत का पता लगाया जा रहा है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Telugu Actor सुधीर वर्मा की खुदकुशी से मौत

तेलुगू अभिनेता सुधीर वर्मा की खुदकुशी से मौत होने की खबर आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके विशाखापत्तनम स्थित अपने आवास पर ये घटना हुई है. उनके साथ काम कर चुके सुधाकर ने अभिनेता के निधन की पुष्टि की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हैरानी जताई है. सुधाकर ने अपने ट्वीट में लिखा

आपसे मिलना और आपके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा! यह विश्वास करना कठिन है कि आप अब हमारे बीच नहीं हैं! शांति!'
0

उत्तराखंड के बद्रीनाथ हाईवे पर आई दरार पर चमोली DM हिमांशु खुराना ने कहा कि बद्रीनाथ मार्ग पर दरार की सूचना मिली थी. टीम ने इसका निरीक्षण कर बताया कि ये रोड के सेटलमेंट की वजह से हुआ है.

ADVERTISEMENT

Bihar: सिवान में कथित मिलावटी शराब से अब तक 5 की मौत

बिहार के सिवान जिले में कथित मिलावटी शराब से मृत्यु के सम्बन्ध में 11 प्रभावित व्यक्तिओं में 5 की मृत्यु हो गई है, अन्य व्यक्ति सदर अस्पताल सिवान में चिकित्सारत हैं. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि अब तक 16 व्यक्तिओं की गिरफ्तारी की गई है . सभी बिंदुओं पर जाँच की जा रही है.

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.
ADVERTISEMENTREMOVE AD

"Shah Rukh Khan के बारे में अब भी मैं ज्यादा नहीं जानता"- हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा मैंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और जीतेंद्र की फिल्में देखी हैं... मैं अभी भी शाहरुख खान के बारे में ज्यादा नहीं जानता. 2001 से, मैंने छह से सात से अधिक फिल्में नहीं देखी हैं.

ADVERTISEMENT

Hyderabad: तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव ने आज देश में अपने परिवहन नेटवर्क को और बढ़ाने के लिए अमेजन इंडिया की 'अमेजन एयर' लॉन्च की

ADVERTISEMENTREMOVE AD

लोकतंत्र के लिए एक मजबूत और आजाद न्यायपालिका का होना जरूरी है- केंद्रीय कानून मंत्री

एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि भारत में लोकतंत्र सिर्फ जीवित ही नहीं बल्कि मजबूती से आगे चले उसके लिए एक मजबूत और आजाद न्यायपालिका का होना जरूरी है. न्यायपालिका की आजादी को कमजोर या उसके अधिकार, सम्मान और गरिमा को कम करेंगे तो लोकतंत्र सफल नहीं होगा.

मैंने CJI को एक पत्र लिखा, जिसके बारे में किसी को नहीं पता था. पता नहीं किसे कहां से पता चला और खबर बना दी कि कानून मंत्री ने CJI को पत्र लिखा कि कॉलेजियम में सरकार का प्रतिनिधि होना चाहिए. इस बात का कोई सर-पैर नहीं. मैं कहां से उस प्रणाली में एक और व्यक्ति डाल दुंगा.
किरेन रिजिजू, कानून मंत्री
ADVERTISEMENT

पोर्ट ब्लेयर में नेताजी की 126वीं जयंती पर 'आइकोनिक इवेंट्स वीक' को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद नेताजी को भूलाने का, उनकी भूमिका को छोटा करने का बहुत प्रयास हुआ लेकिन जो वीर होते हैं वो इतिहास में स्थान प्राप्त करने के लिए किसी के मोहताज नहीं होते.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बैन किए गए चाइनीज मांझा या सिंथेटिक पतंग की डोर बेचने के आरोप में पिछले एक महीने में पंजाब में 255 लोगों को गिरफ्तार किया गया- पुलिस

ADVERTISEMENT

26 जनवरी को लेकर चेकिंग और पेट्रोलिंग शुरू कर दी गई है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्थ दिल्ली DCP सागर सिंह कलसी ने कहा कि बाजारों में सख्ती बढ़ाई गई है. बॉडी कैमरा का इस्तेमाल होगा. लाल किले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. परेड रूट के 3 किमी तक हमने सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. CCTV कैमरा की क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tamilnadu: सीएम के खिलाफ टिप्पणी करने पर बीजेपी सदस्य गिरफ्तार

तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के एक बीजेपी सदस्य जगदीशन को सीएम एमके स्टालिन पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आईपीसी की धारा 294(बी),153(ए)1(बी), 505(2) और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को शाम 4 बजे अपने आवास 7 एलकेएम, दिल्ली में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार पुरस्कार विजेताओं के साथ बातचीत करेंगे- प्रधानमंत्री कार्यालय

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सेंसेक्स 319.90 अंक बढ़कर 60,941.67 पर बंद हुआ, निफ्टी 18,100 के स्तर के ऊपर बंद हुआ है.

ADVERTISEMENT

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 21 पैसे गिरकर 81.38 पर पहुंचा

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Rakhi Sawant ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे HC याचिका दायर की

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे HC में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. राखी सावंत पर महिला मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल करने का आरोप है. मॉडल की शिकायत के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

ADVERTISEMENT

Indian Wrestlers Protest: पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए समिति का गठन किया गया

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के टॉप पहलवानों द्वारा विरोध प्रदर्शन करने और आरोप लगाने के बाद निगरानी समिति का आज गठन किया गया है. मैरी कॉम निगरानी समिति का नेतृत्व करेंगी. आने वाले महीने के लिए, समिति पहलवानों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करेगी.

WFI के अध्यक्ष अपने पद पर काम नहीं करेंगे. हम विश्व चैंपियन मैरी कॉम की अध्यक्षता में ओवरसाइट कमेटी बना रहे हैं, जिसमें ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त, द्रोणाचार्य पुरस्कृत तृप्ति मुरगुंडे, TOPS CEO राजगोपालन, राधा श्रीमन इसके सदस्य होंगे.
अनुराग ठाकुर, केंद्रीय खेल मंत्री
ADVERTISEMENTREMOVE AD

असम में 14 साल से कम उम्र की लड़की से शादी करने पर POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई

असम के सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा ने कहा है कि राज्य में 14 साल से कम उम्र की लड़की से शादी करने पर POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई होगी.

ADVERTISEMENT

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने उनकी पत्नी जैनब के खिलाफ FIR करवाया

वर्सोवा पुलिस के अनुसार, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. वर्सोवा पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. नवाजुद्दीन, नवाजुद्दीन की मां और जैनब उर्फ ​​आलिया के बीच संपत्ति का विवाद है. जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जहीं बीजेपी की सरकारें वहां भी पेपर लीक हो रहा- अशोक गहलोत

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने कहा है कि "पेपर लीक की चिंता BJP से ज्यादा हमें है. हमने इतनी नौकरियां लगाईं जितनी भारत के किसी और राज्य में नहीं लगी हैं. पेपर लीक तो हर राज्य में हो रहा है. जहां-जहां बीजेपी की सरकारें हैं उन सब राज्य में हो रहा है."

ADVERTISEMENT

एयर इंडिया एक्सप्रेस के उड़ान में तकनीकी खराबी, त्रिवेंद्रम लोटा प्लेन

तकनीकी समस्या के कारण 105 यात्रियों के साथ उड़ान भर चुकी एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतरी है. विमान ने त्रिवेंद्रम से सुबह 8.30 बजे उड़ान भरी और 9.17 बजे वापस आ गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पीएम नरेंद्र मोदी ने अंडमान-निकोबार द्वीप समूह के 21 बड़े अनाम द्वीपों का नाम रखा

पीएम नरेंद्र मोदी ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के 21 बड़े अनाम द्वीपों का नाम रखा है. द्वीपों का नाम 21 परम वीर चक्र विजेताओं के नाम पर रखा गया है जिनमें मेजर सोमनाथ शर्मा, सूबेदार और मानद कैप्टन (तत्कालीन लांस नायक) करम सिंह, द्वितीय लेफ्टिनेंट रामा राघोबा राणे, नायक जदुनाथ सिंह शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

दिल्ली के बवाना में प्लास्टिक दाने बनाने वाली फैक्ट्री में आग

दिल्ली के बवाना के एन ब्लॉक में प्लास्टिक के दाने बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई. दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. घटना के बारे में ज्यादा जानकारी का इंतजार है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सुप्रीम कोर्ट में 3 जजों की बेंच करेगी हिजाब मामले की सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट ने वकीलों से हिजाब से जुड़ा मामला रजिस्ट्रार के सामने रखने को कहा है. SC ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही एक तारीख देगा और मामले की सुनवाई तीन जजों की बेंच करेगी. इससे पहले 2 जजों की बेंच ने कर्नाटक हाई कोर्ट के उस आदेश को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर विभाजित फैसला सुनाया था, जिसमें शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध को बरकरार रखा गया था.

ADVERTISEMENT

केरल में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत 

केरल के अलप्पुझा जिले के अंबालाप्पुझा के पास तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही एक लॉरी से कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Share Market Update: शुरुआती कारोबार में शेयर मार्केट में बढ़ोतरी

आज शुरुआती कारोबार में शेयर मार्केट में बढ़ोतरी देखने को मिली है. सेंसेक्स 372 अंक बढ़कर 60,993 पर, जबकि निफ्टी 98 अंक बढ़कर 18,126 पर पहुंच गया है.

ADVERTISEMENT

पाकिस्तान में घंटों से बिजली गुल, लाहौर-कराची, इस्लामाबाद में अंधेरा

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के कुछ इलाकों के सहित लाहौर और कराची में घंटों से बिजली गुल है. पावर सप्लाई न होने से कई जरूरी सेवाएं बाधित हो रही हैं. प्रारंभिक रिपोर्ट्स के अनुसार नेशनल ग्रिड की सिस्टम फ्रीक्वेंसी खराबी के चलते आज सुबह से नीचे है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

केरल सोना तस्करी मामले में ED ने स्वप्ना सुरेश, सरित पीएस और संदीप नायर को समन भेजा

केरल सोना तस्करी मामले में ED ने पूछताछ के लिए स्वप्ना सुरेश, सरित पीएस और संदीप नायर को अपने कोच्चि ऑफिस में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है. नोटिस में आज सुबह 10.30 बजे ED अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

ADVERTISEMENT

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे क्रिकेटर्स

भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए और बाबा महाकाल की भस्म आरती की.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार के सिवान में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत

बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. छपरा के बाद अब सिवान के नाबीगंज में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है.

ADVERTISEMENT

अमेरिका: कैलिफोर्निया शूटिंग के आरोपी की मौत 

अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी करने वाले शख्स की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने खुद को गोली मार ली. रविवार को अमेरिका में हुए इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कश्मीर के सांबा से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू-कश्मीर के सांबा के विजयपुर से शुरू हुई.

ADVERTISEMENT

LIVE Updates in Hindi: दुनिया भर की न्यूज हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर. अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी करने वाले शख्स की मौत हो गई है. बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. छपरा के बाद अब सिवान के नाबीगंज में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू-कश्मीर के सांबा के विजयपुर से शुरू हुई.

स्नैपशॉट
  • कश्मीर के सांबा से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा

  • अमेरिका: कैलिफोर्निया शूटिंग के आरोपी की मौत 

  • एयर इंडिया एक्सप्रेस के उड़ान में तकनीकी खराबी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×