ADVERTISEMENTREMOVE AD

बिहार के आरक्षण बिल पर राज्यपाल की मुहर, गजट में प्रकाशन के साथ 75% होगा कुल कोटा

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

Today's Breaking News in Hindi Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें क्विंट हिंदी का लाइव ब्लॉग. विदेश की कोई खबर हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर.

10:34 PM , 17 Nov

Telangana Election: हम जनता के लिए केसीआर और बीजेपी से लड़ रहे- खड़गे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तेलंगाना के कुथबुल्लापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "हम जनता के लिए केसीआर और बीजेपी से लड़ रहे हैं और उनके दोस्तों से भी लड़ रहे हैं. चंद लोग ऐसे होते हैं जो सामने आते हैं, चंद लोग ऐसे होते हैं जो पीछे से लड़ते हैं. कांग्रेस हमेशा सामने से लड़ने वालों में से है. बीजेपी तेलंगाना में रेस में नहीं है. वे कहीं दिखते नहीं लेकिन यहां के केसीआर सरकार को वे अंदरूनी समर्थन दे रहे हैं. इसका मतलब है कि बीजेपी और केसीआर मिलकर तेलंगाना में लड़ रहे हैं."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
10:32 PM , 17 Nov

यमुना का हाल बेहाल हो गया है- मीनाक्षी लेखी

यमुना नदी के प्रदूषण पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा, "यमुना का हाल बेहाल हो गया है. नाले का पानी यमुना में जाता है. पानी को साफ करने की व्यवस्था नहीं है. सारी गंदगी को यमुना में डाली जा रही है. इसी कारण यमुना में प्रदूषण हो रहा है. शायद जो भी दिल्ली के मालिक हैं वे इस अव्यवस्था से अवगत नहीं हैं. अगर वे शीशमहल से बाहर निकलते तो उन्हें सब दिखाई देता कि दिल्ली के क्या हाल हैं."

10:32 PM , 17 Nov

Telangana Election: ओवैसी का कांग्रेस-बीजेपी पर हमला, बोले- हमारा बाहर निकलना इन्हें अच्छा नहीं लगता

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना कारवां विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "इनको (कांग्रेस और बीजेपी) बिल्कुल पसंद नहीं है कि आप नेता बन रहे हैं... ये सिर्फ उन लोगों को पसंद करते हैं जो इनकी चापलूसी करते हैं... मजलिस पार्टी से दुश्मनी करने की एक वजह ये भी है कि हम हैदराबाद से निकलकर उत्तर प्रदेश में जाते हैं... प्रधानमंत्री मोदी गुजरात से निकलकर उत्तर प्रदेश में जाकर दो बार सांसद बन सकते हैं, राहुल गांधी अमेठी की सीट हारकर केरल में जाकर चुनाव जीत सकते हैं और मैं ऐसा नहीं कर सकता हूं?"

9:33 PM , 17 Nov

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने चेय्यर एसआईपीसीओटी विस्तार परियोजना के विरोध के सिलसिले में गुंडा अधिनियम के तहत 6 लोगों को हिरासत में लेने का आदेश रद्द किया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Published: 17 Nov 2023, 7:52 AM IST
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×