ADVERTISEMENTREMOVE AD

कौशांबी: युवती को सरेआम कुल्हाड़ी से काटा, आरोप- रेप केस वापस न लेने पर की हत्या

Kaushambi: हत्या करने वाले दोनों सगे भाई हैं, एक भाई पर मृतका ने रेप का आरोप लगाया था, दूसरा भाई हत्या के मामले में जमानत पर था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले में एक 20 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोप है कि दो सगे भाइयों ने मिलकर कुल्हाड़ी से लड़की को काट डाला. दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार है. जिस लड़की की हत्या की गई, उस लड़की ने कुछ साल पहले एक आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. वहीं, दूसरा भाई हत्या के मामले में जमानत पर बाहर था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

क्या है पूरा मामला?

मामला कौशांबी जिले के महेवाघाट थाना क्षेत्र इलाके का है. 20 नवंबर की शाम एक 20 साल की लड़की की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. हत्या करने वाले दोनों सगे भाई हैं. आरोपी की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है. वह हत्या के मामले में दो दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था. दूसरा आरोपी पवन, जिसपर मृतक लड़की ने कुछ साल पहले रेप का आरोप लगाया था.

पवन और उसका परिवार लगातार लड़की के परिवार वालों पर केस वापस लेने और मामला सुलझाने का दबाव बना रहा था. जब अशोक जमानत पर बाहर आया तो उसने भी काफी दबाव बनाया और जान से मारने की धमकी भी दी थी लेकिन लड़की के परिवार ने सुलह से साफ इनकार कर दिया.

आरोप है कि लड़की खेत से शाम को वापस घर लौट रही थी, तभी अशोक और पवन ने उसे घेर लिया और धारदार हथियार से मारकर उसकी हत्या कर दी. दोनों हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वहीं लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

एसपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया...

"एक ही बिरादरी के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और मुकदमे बाजी को लेकर विवाद चल रहा है. जिसमें एक पक्ष ने धारदार हथियार से लड़की की हत्या कर दी. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है."

लड़की की हत्या सरेआम हुई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपियों ने कुल्हाड़ी से लड़की पर कई वार किया गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×