ठंड से कांपी दिल्ली,कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा

हादसे में घायल लोगों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

Updated
भारत
1 min read
ठंड से कांपी दिल्ली,कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा

दिल्ली-एनसीआर में सर्दी का सितम जारी है, सक्रांति के दिन दिल्ली में पारा 2 डिग्री तक पहुंच गया. वहीं ठंड के साथ-साथ कोहरे का कहर भी जारी है. कोहरे की वजह से सड़क हादसे में यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा की तरफ से आ रही एक मैक्स पिकअप धुंध में डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसके बाद पीछे से आ रही तीन स्लीपर बस एक दूसरे से टकराती चली गईं. हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, वहीं कई लोग घायल हो गए.

इस दौरान एक्सप्रेस-वे पर लोगों के चींखने पुकार मच गयी. इस दौरान हादसे की खबर मिलते ही पीआरवी, टोल चौकी और बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेसवे के कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे में घायल लोगों को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं सड़क पर आड़े-तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर यातायात सुचारू कराया गया.

दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की सर्दी

दिल्ली में कड़कड़ाती ठंड ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. पालम इलाके में सुबह 6.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया, तो वही सफदरजंग में 2 डिग्री तापमान रिकॉर्ड किया गया है. एक जनवरी के बाद यह पहली बार है जब दिल्ली में तापमान इतना कम है.

हरियाणा के अंबाला में आज सुबह कोहरा छाए रहने की वजह से विजिबिलिटी कम हुई. मौसम विभाग के मुताबिक अंबाला में आज न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस रहेगा

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!