उरी में आर्मी ने की घेराबंदी, संदिग्ध गतिविधियों की आशंका
उरी में आर्मी कैंप में आतंकियों के घुसने की आशंका 
उरी में आर्मी कैंप में आतंकियों के घुसने की आशंका फोटो : ANI 

उरी में आर्मी ने की घेराबंदी, संदिग्ध गतिविधियों की आशंका

जम्मू-कश्मीर के उरी के आर्मी कैंप को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है. सुरक्षा बलों ने वहां कुछ संदिग्ध गतिविधियों की भनक पाते ही आर्मी कैंप की घेराबंदी कर दी. कैंप में आतंकवादियों के घुसने की आशंका है. राजारवानी की आर्मी आर्टिलरी यूनिट ने अपने कैंप में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी. यह देखते ही आर्मी और पुलिस टीम ने मिल कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. इस संबंध में दो लोगों से पूछताछ की जा रही है.

2016 में उरी में एक आर्मी यूनिट में आतंकवादी घुस आए थे और फिर उसके बाद आतंकवादियों और सेना के बीच हमले में 17 सैनिकों और चार आतंकवादियों की मौत हो गई थी.

सीआरपीएफ की 53वीं बटालियन के कमांडिंग अफसर विजय कुमार ने कैंप के अंदर संदिग्ध गतिविधियों की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों का ऑपरेशन जारी है. संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग भी की थी. सुरक्षाकर्मी हालात पर नजर रखे हुए हैं.

इस खबर के बारे में अभी और जानकारियां आ रही हैं. जैसे ही आएंगी, खबर अपडेट की जाएगी

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो