ADVERTISEMENTREMOVE AD

BREAKING NEWS: दिल्ली NCR में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश

Today's Breaking News Live: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Updated
भारत
5 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Today's Breaking News Live Updates in Hindi: देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें क्विंट हिंदी का लाइव ब्लॉग. विदेश की कोई खबर हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर. IPL 2023 के एलिमिनेटर में मुंबई ने लखनऊ सुपर जायंट्स को हराकर फाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाया है. अब मुंबई को फाइनल में चेन्नई के खिलाफ खेलने के लिए 26 मई को गुजरात को हराना होगा. अरविंद केजरीवाल केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ सभी विपक्षा पार्टियों का समर्थन मांग रहे हैं. इसी कड़ी में आज वो NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात किए.

9:38 PM , 25 May

Weather Update India: दिल्ली NCR में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
7:26 PM , 25 May

PM Narendra Modi ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लखनऊ में आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तीसरे संस्करण के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में यूपी CM योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे.

0
6:54 PM , 25 May

Delhi: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार, कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल और कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला 15 जीआरजी मार्ग पहुंचे.

5:26 PM , 25 May

Guwahati: मणिपुर हिंसा पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद मणिपुर में झड़पें हुईं. मैं दोनों गुटों से अपील करूंगा कि वे शांति बनाए रखें, सबके साथ इंसाफ होगा. कुछ देर बाद मैं खुद मणिपुर जाऊंगा वहां तीन दिन रहेंगे और शांति स्थापित करने के लिए मणिपुर के लोगों से बात करेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

Published: 25 May 2023, 7:46 AM IST
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×