ADVERTISEMENT

SBI ग्राहक, 150 मिनट तक नहीं कर पाएंगे इन बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल

SBI Banking Services: भारतीय स्टेट बैंक ने ऐसा ही एक अलर्ट 6-7 अगस्त के लिए जारी किया है.

<div class="paragraphs"><p>SBI Banking Services</p></div>
i

SBI Banking Services: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने ग्राहकों को बेहतर सुबिधा देने के लिए समय-समय पर अपने सिस्टम को अपग्रेड करता रहता है, ऐसे में हर अपग्रेड से पहले वह अपने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी करता है. भारतीय स्टेट बैंक ने ऐसा ही एक अलर्ट 6-7 अगस्त के लिए जारी किया है.

ADVERTISEMENT

भारतीय स्टेट बैंक ने कहा कि 6-7 अगस्त को रखरखाव के काम के चलते उसकी डिजिटल सेवाएं कुछ घंटों के लिए प्रभावित रहेंगी. योनो, योनो लाइट, इंटरनेट बैंकिंग और योनो बिजनेस सहित एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म 6 अगस्त को 22.45 बजे से 7 अगस्त को 01.15 बजे के बीच प्रभावित रहेगी.

SBI ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा, हम 6 अगस्त को 22.45 बजे से 7 अगस्त को 01.15 बजे (लगभग 150 मिनट) अपने सिस्टम को अपग्रेड करेंगे. इस अवधि के दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो ,योनो लाइट, योनो बिजनेस की सेवाएं बाधित रहेगीं. आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है, हमारा आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ बने रहें.

ADVERTISEMENT

बता दें इससे पहले बैंक ने जुलाई माह में भी ट्वीट कर बताया कि भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 16 और 17 जुलाई की रात 10.45 से 1.15 बजे तक 150 मिनट के लिए प्रभावित रहेंगी. इस दौरान इंटरनेट बैकिंग/योनो/योनो लाइट/यूपीआई सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी. हमें इस असुविधा के लिए खेद है और आपसे सहयोग का आग्रह है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT