ADVERTISEMENTREMOVE AD

महान हस्तियों और कलाकारों के बहकावे में न आएं छात्र- अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों से अपील की है.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

नागरिकता संशोधन बिल (CAA) के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन और हिंसा जारी है. इस बीच अभिनेता अनुपम खेर ने अपना एक वीडियो जारी कर CAA के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन पर बयान दिया है. उन्होंने छात्रों से अपील की है कि वो CAA को जाने बगैर प्रदर्शन न करें और न ही किन्हीं महान हस्तियों और कलाकारों के बहकावे में आएं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अनुपम खेर ने कहा, देश के हालात देखकर मन में अजीब सी हलचल हो रही है. सोशल मीडिया और टीवी पर जो कुछ दिख रहा है इससे मन विचलित हो रहा है. हम सब किसी न किसी मुकाम पर छात्र रहे हैं. हम सभी ने छात्र आंदोलनों में भाग लिया है. यह हमेशा रोष जताने के लिए ही हुआ है. इसलिए मैं छात्र आंदोलन के बारे में कुछ नहीं कहना चाहुूंगा.

लेकिन जब ऐसे तत्व जो देश की संपत्ति को क्षति पहुंचा रहे हैं वह छात्र आंदोलन में भाग ले रहे हैं, यह हमारे देश के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है. संपत्ति को क्षति पहुंचानेवाले देश के दुश्मन हैं.

0
हिंसक तत्व पुलिस वालों को मार रहे हैं और कुछ महान हस्तियां और कलाकार जो छात्रों और अल्पसंख्यक वर्ग के हमदर्द बिल्कुल नहीं हैं. यह वह लोग है जो देश को जब भी देश में नुकसान पहुंचाने वाली स्थितियां होती है तब यह अपनी रोटियां सेकने चले आते हैं. इनके चेहरों को देखें और इनके इतिहास को देखें.
अनुपम खेर, अभिनेता

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली, यूपी, बंगलुरु, महाराष्ट्र, बिहार से लेकर पश्चिम बंगाल में लगातर हिंसक प्रदर्शन किया जा रहा है. अब तक सैकड़ों लोग हिरासत में लिए जा चुके हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×