ADVERTISEMENT

मंगलुरु: 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी उसी टाइल फैक्ट्री में काम करते थे, जिसमें बच्ची के माता-पिता थे

Updated
भारत
2 min read
<div class="paragraphs"><p>गैंगरेप और हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार</p></div>
i

कर्नाटक के मंगलुरु में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप और मर्डर (Mengluru gangrape murder case) के मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने केस को सुलझाने का दावा किया है और बताया है कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि आरोपी टाइल्स फैक्ट्री में काम करते थे.

ADVERTISEMENT

चारों आरोपियों ने दिया शर्मनाक घटना को अंजाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलुरु के परारी, तिरुवेल इलाके में राज टाइल्स फैक्ट्री स्थित है. जहां नाबालिग लड़की के माता-पिता काम करते थे. इसी फैक्ट्री में काम करने वाले तीन आरोपियों ने उनकी 8 साल की बच्ची के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. चौथा आरोपी भी इस घटना में शामिल था, जो इनमें से एक से मिलने यहां पहुंचा था.

जिस दंपत्ति की बच्ची के साथ ये सब हुआ, उनके कुल चार बच्चे हैं. वो पिछले दो सालों से टाइल फैक्ट्री में बतौर कुली काम करते हैं. 21 नवंबर को उनकी 8 साल की बच्ची खेलने के दौरान लापता हो गई थी. जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की. सीसीटीवी और चश्मदीदों के बयानों के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपी मध्य प्रदेश और झारखंड से यहां काम करने आए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स में जो जानकारी दी गई है, उसमें बताया गया है कि आरोपी पहले भी बच्ची को अपने कमरे में लेकर जाते थे और उसके साथ गंदी हरकतें करते थे, लेकिन 21 नवंबर को वो बच्ची को जबरन उठाकर कमरे में ले गए और एक-एक कर उसका रेप किया. जब बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT