रवीना टंडन ने लॉन्च किया ‘सीताः वॉरियर ऑफ मिथिला’ का कवर पेज
(फोटोः Twitter)
(फोटोः Twitter)

रवीना टंडन ने लॉन्च किया ‘सीताः वॉरियर ऑफ मिथिला’ का कवर पेज

मजबूत कदकाठी और हथियारों से लैस अकेले ही दुश्मनों पर भारी पड़ रही योद्धा राजकुमारी सीता ही मशहूर लेखक अमीश त्रिपाठी की नई किरदार है. अमीश की यह नई किरदार मुंबई में उनकी आने वाली बुक 'सीताः वॉरियर ऑफ मिथला' के कवर पेज की लॉन्चिंग के बाद सामने आई.

‘सीताः वॉरियर ऑफ मिथला’ अमीश की रामचंद्र सीरीज की दूसरी बुक है. इस बुक में सीता की परंपरागत छवि से हटकर अलग छवि दिखाने की कोशिश की गई है. बुक में बताया गया है कि वह सिर्फ भगवान राम की सुशील और आज्ञाकारी पत्नी ही नहीं बल्कि बहादुर योद्धा भी थीं. किताब में सीता की छवि एक दत्तक बेटी से एक योद्धा राजकुमारी और आखिर में कई चुनौतियों का सामना करने वाली देवी के तौर पर दिखाई गई है.

बुक के कवर पेज पर सीता को सच्चे योद्धा के तौर पर दिखाया गया है, जो महज लाठी से अकेले ही सैकड़ों पुरुषों को मुकाबला कर सकती है. और जब वह मुश्किल में होती है तब भी वह लगातार संघर्ष करती है और आसानी से हार को स्वीकार नहीं करती है. 
अमीश त्रिपाठी, लेखक

सीता को एक योद्धा के तौर पर पेश करता कवर पेज पाठकों को सहज आकर्षित कर सकता है. इस बुक के कवर पेज को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लॉन्च किया.

अमीश की बुक्स की रीडर होने के नाते, मैं कवर पेज लॉन्च होने का इंतजार कर रही थी. कवर पेज एक आधुनिक महिला की शक्ति और उसकी भावनात्मक इच्छा को प्रदर्शित करता है, जो वास्तव में सही है. मैं अमीश को यूनीक बुक कवर लॉन्च के मौके पर मुबारकबाद देती हूं. मुझे इस बुक के लॉन्च होने का इंतजार है. 
रवीना टंडन, एक्ट्रेस

‘सीताः वॉरियर ऑफ मिथला’ बुक 29 मई को लॉन्च होगी.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our भारत section for more stories.

    वीडियो