ADVERTISEMENTREMOVE AD

जौनपुर:परीक्षा पास कराने के नाम पर शिक्षक की छात्रा से अश्लील डिमांड-Video वायरल

UP के जौनपुर जिले के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जनपद मुख्यालय पर स्थित टीडी कॉलेज इन दिनों एक प्रोफेसर की छात्रा से अश्लील डिमांड की वजह से सुर्खियों में है. आरोप है कि प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी परीक्षा पास कराने की बात कह कर एक छात्रा से अश्लील बात करते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. इस पूरे बातचीत का वीडियो छात्रा ने चुपके बना लिया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
इस घटना के बाद से कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है. फिलहाल, पुलिस के पास अभी तक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था. प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया. इसमें प्रोफेसर ने सारी हदे लांघ दी हैं.

वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि प्रोफेसर अपने केबिन में छात्रा से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहा है. इसके एवज में उसने छात्रा को बीएड और टीईटी भी कराने का प्रस्ताव दिया. छात्रा के नहीं मानने पर समझा भी रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी.

वीडियो में प्रोफेसर कहता है कि, "अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा." वायरल वीडियो में विभागाध्यक्ष यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा. बातचीत के दौरान ही प्रोफेसर कई तरह के अश्लील सवाल भी कर रहा है.

यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता लेकिन गुरुवार को वीडियो तेजी से वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष है.

टीडी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह ने बताया कि "वीडियो उनके पास भी पहुंचा है. इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है." प्रबंधक ने ईमेल और व्हाट्स एप के माध्यम से स्पष्टीकरण मांगा है. इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं. इसलिए प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं. यही कारण है कि उनसे मेल और व्हाट्स एप से स्पष्टीकरण मांगा गया है. उन्होंने माना कि वीडियो देखने और सुनने में बेहद ही अश्लील है.

कॉलेज प्रबंधन की ओर से जारी नोटिस में विभागाध्यक्ष से पूछा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये आपका यह वीडियो सामने आया है. इस बारे में अपना लिखित स्पष्टीकरण दें. फिलहाल प्रोफेसर की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×