ADVERTISEMENTREMOVE AD

ऐश्वर्या मीम मामले पर विवेक-नहीं मांगूंगा माफी, कुछ गलत नहीं किया

सोनम कपूर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए ओबेरॉय ने कहा, उन्हें पर अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए.

Updated
भारत
2 min read
छोटा
मध्यम
बड़ा

ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्तों पर एक मीम शेयर करने के मामले में अब विवेक ओबेरॉय ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है. महिला आयोग से नोटिस मिलने और सोशल मीडिया पर खिंचाई के बाद वो न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू देते नजर आए. विवेक ओबेरॉय का कहना है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया, इसे मुद्दा बनाया जाना गलत है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
लोग माफी मांगने के लिए कह रहे हैं, मुझे माफी मांगने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मुझे ये बताओ कि मैंने गलत क्या किया है? अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूंगा. मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है. इसमें गलत क्या है? 
विवेक ओबेरॉय, एक्टर

विवेक ओबेरॉय ने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग इसे क्यों एक बड़ा मुद्दा बना रहे हैं. किसी ने मुझे एक मीम भेजा था जिसने मेरा मजाक उड़ाया. मैं इस पर हंसा और मैंने उस व्यक्ति को उसकी क्रिएटिविटी के लिए सराहा. अगर कोई आप पर गुस्सा करता है, तो आपको इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए."

जिन लोगों पर मीम बना है, उनको इससे कोई समस्या नहीं है. लेकिन बाकी सब लोगों को प्रॉब्लम है. लोग अपने काम से मतलब नहीं रखते हैं, गैर-मुद्दों पर नौटंकी शुरू कर देते हैं.  
विवेक ओबेरॉय, एक्टर

सोनम कपूर पर भी भड़के दिखे विवेक

विवेक ओबेरॉय वाले ट्वीट पर सोनम कपूर ने अपना रियक्शन दिया था. इसके बाद विवेक ओबेरॉय इसपर भड़के नजर आए. उन्होंने सोनम कपूर को एक्टिंग पर ध्यान देने की नसीहत दे डाली.

बता दें कि सोनम कपूर ने विवेक के ट्वीट पर लिखा था, "डिसगस्टिंग और क्लासलेस." अब विवेक ने सोनम से पूछा है , "आज तक सोनम ने महिला सशक्तिकरण पर क्या काम किया है? मैं दस सालों से महिला सशक्तिकरण पर काम कर रहा हूं."

राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग के नोटिस भेजने वाली खबर पर जवाब देते हुए ओबेरॉय ने कहा कि वह उनसे मिलने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं उनसे मिलना चाहूंगा. मैं उनसे मिलकर खुद को समझाना चाहूंगा, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है."

0

क्या है मीम मामला?

विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को सलमान खान और ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक मीम शेयर किया, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया. मीम में विवेक ने सलमान और ऐश्वर्या को ओपिनियन पोल बताया है. जबकि फोटो में बीच वाले हिस्से में ऐश्वर्या और विवेक साथ हैं, जिसे एग्जिट पोल बताया है. मीम के नीचे वाले हिस्से में ऐश्वर्या राय बच्चन, उनके पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या की फोटो है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×