ADVERTISEMENT

Kuldeep Bishnoi ने हरियाणा विधानसभा से दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल

Kuldeep Bishnoi ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, "शुरू करने से डरो मत. इस बार कुछ बेहतर बनाने का मौका है ..."

Published
न्यूज
2 min read
Kuldeep Bishnoi ने हरियाणा विधानसभा से दिया इस्तीफा, BJP में हो सकते हैं शामिल
i

हरियाणा (Haryana) के विधायक कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने बुधवार, 3 अगस्त को विधानसभा में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद उनके गुरुवार, 4 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

जून में, राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस से निष्कासित किए गए कुलदीप बिश्नोई ने बुधवार को हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

ADVERTISEMENT

कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को एक ट्वीट में लिखा था- "4 अगस्त, 2022 सुबह 10:10 बजे". इसके बाद यही माना जा रहा है कि यह ट्वीट उनके बीजेपी में शामिल होने की तारीख और समय के बारे में है.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, "शुरू करने से डरो मत. इस बार कुछ बेहतर बनाने का मौका है ..."

बिश्नोई ने पिछले कुछ हफ्तों में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ बैठके की हैं.

बिश्नोई ने मंगलवार को आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र में अपने समर्थकों के लिए एक रैली भी की, जहां से वह विधायक चुने गए थे. उन्होंने लिखा- "एक नए राजनीतिक सफर से पहले आज अपनों के बीच पहुंच कर विस्तार से चर्चा की और हमेशा की तरह भरपूर प्यार व समर्थन मिला, जिसके लिए मैं सदैव आदमपुर की जनता का आभारी रहूंगा. कभी भी आदमपुर के मान-सम्मान को कम नहीं होने दूंगा."

ADVERTISEMENT

बता दें कि चार बार कांग्रेस की ओर से विधायक और दो बार के सांसद बिश्नोई इस साल की शुरुआत में उन्हें कांग्रेस की हरियाणा इकाई के प्रमुख पद पर नियुक्त ना किए जाने के बाद से वे कांग्रेस से नाखुश हैं.

कांग्रेस से अलग होने के बाद बिश्नोई ने कहा था कि, "कांग्रेस के कुछ नेताओं के लिए नियम है और दूसरों के लिए अपवाद हैं. नियम चुनिंदा तरीके से लागू होते हैं. अतीत में अनुशासनहीनता को बार-बार नजरअंदाज किया गया है. मेरे मामले में, मैंने अपनी आत्मा की सुनी और अपनी नैतिकता पर काम किया."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Kuldeep Bishnoi 

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×