EXIT POLL के बाद क्या बोले प्रवेश वर्मा,कपिल मिश्रा और अमित मालवीय

एग्जिट पोल के बाद आए बीजेपी नेताओं के रिएक्शन

Updated
पॉलिटिक्स
2 min read
एग्जिट पोल के बाद आए बीजेपी नेताओं के रिएक्शन
i

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा चुके हैं. अब सभी उम्मीदवारों और दलों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है. लेकिन चुनाव नतीजों से पहले कई टीवी चैनलों और एजेंसियों ने एग्जिट पोल जारी किए हैं. जिनमें अरविंद केजरीवाल एक बार फिर दिल्ली के सीएम बनते दिख रहे हैं. दिल्ली में सबसे ज्यादा सीटें आम आदमी पार्टी को मिल रही हैं. लेकिन एग्जिट पोल के नतीजों को कई नेताओं ने सिरे से नकार दिया है.

बीजेपी के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने चुनाव पर एग्जिट पोल्स को लेकर नतीजों की तारीख याद दिलाई. यही नहीं वर्मा ने अपना खुद का एक आंकड़ा भी जारी किया. उन्होंने अपने खुद के पोल में बीजेपी को 50 सीटें दी हैं. वहीं आम आदमी पार्टी को महज 16 सीटें, प्रवेश वर्मा के मुताबिक कांग्रेस को दिल्ली में 4 सीटें मिलने जा रही हैं.

दिल्ली चुनाव को पाकिस्तान भारत का मैच बताने वाले बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने भी इन एग्जिट पोल्स को गलत बता दिया है. उनका कहना है कि ये सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे.

बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने भी एग्जिट पोल के बाद ट्वीट किया. मालवीय ने कहा कि फाइनल नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. इसीलिए खुद को एग्जिट पोल के साथ रखिए लेकिन इसमें खोइए मत...

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी सभी एग्जिट पोल को नकार दिया है. तिवारी ने ट्विटर पर ये दावा करते हुए कहा कि मेरा ट्वीट संभालकर रखना. उन्होंने लिखा, "ये सभी एग्जिट पोल होंगे फेल, मेरा ये ट्वीट सम्भाल के रखियेगा.. बीजेपी दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनायेगी .. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूंढे."

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!