ADVERTISEMENTREMOVE AD

Maharashtra: BJP नेता का वीडियो महिला के साथ वायरल,पार्टी से निकाला गया

Maharashtra BJP Vice President चित्रा किशोर वाघ ने कहा कि वीडियो क्लिप में दिख रही महिला को आगे आना चाहिए

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने सोलापुर जिला (ग्रामीण) अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख को पद से हटा दिया है. इसके पीछे की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो है, जिसमें कथित तौर पर श्रीकांत एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक एक अधिकारी ने मंगलवार रात कहा कि मुंबई पुलिस ने देशमुख द्वारा की गई जबरन वसूली की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने कहा कि वीडियो क्लिप में दिख रही महिला को आगे आना चाहिए और पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए, इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि देशमुख का उसके साथ अफेयर था, लेकिन उन्होंने धोखा किया.

इस बीच, मुंबई पुलिस ने दो दिन पहले देशमुख द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर वीडियो में दिख रही महिला के खिलाफ रंगदारी के आरोप में एफआईआर दर्ज की है. अधिकारी ने कहा कि श्रीकांत देशमुख ने कहा था कि मुंबई के ओशिवारा की रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने उन्हें ट्रैप में फंसाया है.

0
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा) के तहत महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
पुलिस अधिकारी

महिला द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में दिख रहा है कि वह रो रही थी, जबकि देशमुख एक कमरे में बिस्तर पर बैठा था. उसने दावा किया कि उसने उसके साथ संबंध बनाकर धोखा दिया है.

बता दें कि बीजेपी नेता श्रीकांत देशमुख ने करीब डेढ़ साल पहले पार्टी के सोलापुर जिला ग्रामीण अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×