ADVERTISEMENT

यूपी BJP अध्यक्ष बोले- ''नेतागिरी का मतलब लोगों को फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं''

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को अच्छे आचरण की हिदायत दी.

Updated
<div class="paragraphs"><p>पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह</p></div>
i

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा (Ajay Mishra) के बेटे पर किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के आरोप लगने के बाद बीजेपी की काफी किरकिरी हुई. इसी से सबक लेते हुए यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सख्त नसीहत दी है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि नेतागिरी का मतलब लोगों को फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं है.

ADVERTISEMENT

''नेतागिरी का मतलब गाड़ी से कुचलना नहीं''

स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा, '' एक चाय बेचने वाला, जिसने गरीब परिवार में जन्म लिया और बरसते पानी में मां के आंचल में छिपने वाला प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनता है. ''.

सिंह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि नेतागिरी का मतलब किसी को गाड़ी से कुचलना नहीं है, उनका इशारा लखीमपुर खीरी में केंद्रीय मंत्री के बेटे पर लगे गंभीर आरोप की ओर था.

उन्होंने कहा, ''नेता का मतलब भ्रष्टाचार नहीं है, नेतागिरी का मतलब हम लूटने नहीं आए हैं, फॉर्च्यूनर से लोगों को कुचलने नहीं आए हैं. वोट आपके व्यवहार से मिलेगा''.

अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम को कर रहे थे संबोधित

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ''जिस गली में आप रहते हैं, वहां 10 लोग आपकी प्रशंसा करेंगे तो मेरा सीना गर्व से चौड़ा होगा. ऐसा नहीं हो कि आपका चेहरा देखकर मोहल्ले के लोग छिप जाएं''. स्वतंत्र देव सिंह यूपी में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में बोल रहे थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT