ADVERTISEMENTREMOVE AD

गर्लफ्रेंड की न्यूड तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में रांची का युवक गिरफ्तार

गर्ल फ्रेंड की न्यूड तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में रांची का युवक गिरफ्तार

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD

गर्लफ्रेंड की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में रांची के डोरंडा निवासी तंजीम अहमद को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक एक स्केच आर्टिस्ट है और इन दिनों दिल्ली में ही रहता है। खबर है कि उसे दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है। उसने साइबर नॉर्थ पुलिस स्टेशन में तंजीम अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि तंजीम से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए पिछले फरवरी महीने में हुई थी। वह इंस्टाग्राम पर उसके स्केच और उसकी फैन फॉलोइंग को देखकर प्रभावित हुई थी। उससे लगातार चैटिंग होती थी। पीड़िता के अनुसार उसने गुड फेथ में अपनी निजी तस्वीरें शेयर की थी।

इस बीच तंजीम से उसकी मुलाकात हुई। संयोग से उसने मोबाइल की जांच की तो पाया कि उसकी निजी तस्वीरों को तंजीम ने मोबाइल और गूगल ड्राइव में सेव किया है। उसने मोबाइल पर अन्य लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी देखे। उसके बाद उसने तंजीम से रिश्ते तोड़ लिये। ब्रेक-अप से नाराज होकर तंजीम ने उसकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। पुलिस ने तंजीम की गिरफ्तारी के साथ न्यूड तस्वीरें अपलोड करने में इस्तेमाल किये गये सिम कार्ड और मोबाइल फोन को बरामद किया है।

--आईएएनएस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×