ADVERTISEMENTREMOVE AD

Punjab: मान सरकार कड़े फैसले के लिए तैयार, माहौल बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई- AAP

Punjab के नौजवानों को गोलियां व बंदूकों की नहीं, नौकरी और लैपटॉप की जरूरत है- कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह

Published
राज्य
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने पंजाब में कानून व्यवस्था (Punjab Law & Order) के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि जो भी पंजाब का माहौल बिगाड़ने या पंजाब को विकास की राह से भटकाने की कोशिश करेगा, भगवंत मान (Bhagwant Mann) सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोमवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि उनके पास लगातार पंजाब और विदेशों से लोगों के फोन आ रहे हैं और वे असामाजिक तत्वों के खिलाफ इस कार्रवाई के लिए मान सरकार की सराहना करते रहे हैं. उन्होंने पंजाब में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इतना बड़ा कदम उठाने के लिए भगवंत मान और आम आदमी पार्टी सरकार की तारीफ की और कहा कि इससे साबित होता है कि मान सरकार कानून व्यवस्था को लेकर कितनी गंभीर है. पंजाब में किसी भी असामाजिक तत्व को पनपने नहीं दिया जाएगा.

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि पिछले कुछ दिनों में पंजाब में बहुत कुछ हुआ है लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब बिल्कुल सुरक्षित है. मुख्यमंत्री मान पंजाब में शांति बनाए रखने के लिए कड़े फैसले ले रहे हैं.

मान सरकार कड़े फैसले लेने के लिए पूरी तरह तैयार

उन्होंने मान सरकार पर विश्वास करने के लिए पंजाब के लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि पंजाब के लोगों ने हमेशा भाईचारे और सद्भाव की भावना दिखाई है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार उन लोगों को नहीं बख्शेगी जो पंजाब के खिलाफ सोचते हैं या पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं. मान सरकार कड़े फैसले लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

0

सीएम भगवंत मान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले की बारीकी से निगरानी की और पूरी प्रक्रिया का मार्गदर्शन किया. उन्होंने असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा की जो लोग भी पंजाब की खुशहाली में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के मुख्यमंत्री रहते उनके नापाक इरादे कभी सफल नहीं हो सकेंगे.

"हमारी पार्टी देशभक्त पार्टी है. हम सेकुलरिज्म का झंडा बुलंद करने वाले लोग हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में एक पल की जानकारी ले कर इस पूरे प्लान को तैयार किया गया. जो लोग पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे, उन पर जो कार्रवाई हुई है, उसे लेकर पंजाब के लोग बहुत खुश हैं."
कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के नौजवानों को गोलियां व बंदूकों की जरूरत नहीं है. उन्हें नौकरी और लैपटॉप की जरूरत है. इसके लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान लगातार कोशिश कर रहे हैं. इस समय पंजाब एक इमानदार मुख्यमंत्री के हाथों में है और विकास के रास्ते पर है. भगवंत मान पंजाब को विकास के रास्ते से कभी भटकने नहीं देंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×