ADVERTISEMENTREMOVE AD

Elon Musk ने निकाले लगभग 1200 कर्मचारी, अब कोडिंग के लिए ढूंढ रहे इंजीनियर

Elon Musk कंपनी के अंदर किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जो कोडिंग करना जानता हो.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

ट्विटर (Twitter) के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने हजारों ट्विटर कर्मचारियों को निकाल दिया. लगभग 1200 सॉफ्टवेयर इंजीनियर पिछले हफ्ते कंपनी छोड़ने पर मजबूर हो गए. एलन मस्क के "अल्टीमेटम" ईमेल भेजे जाने के बाद इन इंजीनियरों ने फर्म छोड़ने का फैसला किया. कई इंजीनियरों ने मस्क के ऑफर को नहीं माना और तीन महीने के वेतन के साथ स्वेच्छा से फर्म छोड़ने का फैसला किया.

अब, मस्क की कंपनी के अंदर किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश की जा रही है जो कोडिंग करना जानता हो.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

ईमेल में ट्विटर कर्मचारियों से मांगी मदद 

ट्विटर के नए बॉस ने बचे हुए कर्मचारियों को एक ईमेल भेजकर पूछा कि क्या "कोई है जो वास्तव में सॉफ्टवेयर जानता है" उन्होंने लिखा "कोई भी जो वास्तव में सॉफ्टवेयर जानता है यानी कोडिंग करता है तो कृपया आज दोपहर 2 बजे 10 वीं मंजिल पर रिपोर्ट करे."

एलन मस्क ने आगे लिखा कि इन कोडर्स को "पिछले 6 महीनों में आपके कोड कमांड ने जो हासिल किया है, उसका एक बुलेट प्वॉइंट ईमेल करें, साथ ही कोड की सबसे प्रमुख लाइनों के 10 स्क्रीनशॉट उन्हें ईमेल करें"

एक अन्य ईमेल में, मस्क ने लिखा, "अगर आप कहीं दूर से काम कर रहे हैं, तो कृपया नीचे दिए गए रिक्वेस्ट पर ईमेल करें और मैं आपसे वीडियो के माध्यम से बात करने की कोशिश करूंगा. केवल वे लोग जो शारीरिक रूप से ट्विटर मुख्यालय नहीं जा सकते हैं या पारिवारिक आपात स्थिति है, उन्हें इससे बाहर रखा जाता है. ये छोटे, टेक्निकल इंटरव्यू होंगे जो मुझे ट्विटर टेक स्टैक को बेहतर ढंग से समझने में मदद करेंगे". "यदि संभव हो तो मैं इसकी सराहना करूंगा यदि आप व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के लिए सैन फ्रांसिस्को के लिए उड़ान भर सकें. मैं आधी रात तक ट्विटर मुख्यालय में रहूंगा और फिर कल सुबह वापस आऊंगा.”

अब तक एलन मस्क ने दुनिया भर में 50 प्रतिशत कर्मचारियों को निकाल दिया है, इसके बाद 4000 कॉन्ट्रेक्चुअल कर्मचारी हैं. उन्होंने अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों से कंपनी छोड़ने को भी कहा.

न्यूज इनपुट- इंडिया टुडे

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×