कोरोनावायरस:इंडियन वूमेन टीम,एशियन बैमिंटन चैम्पियनशिप नहीं खेलेगी
भारतीय महिला टीम ने कोरोनावायरस के कारण सोमवार से शुरू हो रही बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया
भारतीय महिला टीम ने कोरोनावायरस के कारण सोमवार से शुरू हो रही बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लियाफोटो:Twitter 

कोरोनावायरस:इंडियन वूमेन टीम,एशियन बैमिंटन चैम्पियनशिप नहीं खेलेगी

भारतीय महिला टीम ने कोरोनावायरस के कारण सोमवार से शुरू हो रही बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से अपना नाम वापस ले लिया. पुरुष टीम हालांकि इस टूर्नामेंट में खेलेगी और रविवार को मनीला, फिलीपींस के लिए रवाना होगी जहां यह टूर्नामेंट खेला जाना है. भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) के सचिव अजय कुमार सिंघानिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी.

Loading...

अजय ने बयान में कहा,

कोरोनावायरस के कारण फैली खतरनाक स्थिति के चलते महिला टीम ने 11 से 16 फरवरी 2020 के बीच फिलीपींस के मनीला में होने वाली बैडमिंटन एशियाई चैम्पियनशिप से नाम वापस ले लिया है”

बयान के मुताबिक,

“बीएआई ने बैडमिटन एशिया (बीए) से स्वास्थ सुविधाओं को लेकर बात की. बीए से आश्वासन मिलने के बाद बीएआई ने इस पर भारतीय टीम से बात की. पुरुष टीम मनीला जाने के लिए तैयार हो गई है जबकि माता-पिता और खिलाड़ियों की चिंता के कारण महिला टीम ने अपना नाम वापस ले लिया है. पुरुष टीम नौ फरवरी (रविवार) को मनीला के लिए रवाना होगी. “

इससे पहले भारतीय महिला हॉकी टीम ने कोरोनावायरस के कारण रद्द चीन का दौरा रद्द कर दिया था. भारतीय टीम को टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के मद्देनजर 14 से 25 मार्च तक चीन दौरा करना था.

यह भी पढ़ें: हॉकी : महिला टीम का चीन दौरा रद्द, नई विपक्षी टीम की तलाश जारी

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our अन्य खेल section for more stories.

    Loading...