ADVERTISEMENT

Elon Musk का ट्वीट- खरीदूंगा Manchester United, फिर बोले 'ये मजाक था'

Elon Musk Manchester United: एलन मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहा हूं, आपका स्वागत है.”

Updated
Elon Musk का ट्वीट- खरीदूंगा Manchester United, फिर बोले 'ये मजाक था'
i

टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) एक बार फिर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा का विषय बन गए हैं. उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर ऐलान किया कि वह इंग्लिश फुटबॉल क्लब मेनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester Unite) खरीद रहे हैं लेकिन इसके थोड़ी ही देर बाद उन्होंने एक और ट्वीट में साफ किया कि ये मजाक था और वे कोई स्पोर्ट्स टीम नहीं खरीद रहे हैं.

मस्क ने पहले अपने ट्वीट में लिखा था कि “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहा हूं, आपका स्वागत है.” एलोन मास्क के इस ट्वीट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया, लेकिन थोड़ी देर बाद वो सारा तूफान शांत कर दिया.

ADVERTISEMENT

ट्वीट कर दी जानकारी

मेनचेस्टर यूनाइटेड को खरीदने वाले ट्वीट से पहले मास्क ने एक ट्वीट किया था. उन्होंने सुबह ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह बहुत ही स्पष्ट है कि मैं आधा रिपब्लिकन पार्टी का समर्थन करता हूं और आधा डेमोक्रेटिक पार्टी का.”

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड खरीद रहा हूं, आपका स्वागत है.”

मेनचेस्टर यूनाइटेड खरीदने की खबर सुनकर सबने यकीन कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें भी छप गईं थी, लेकिन उन्होंने करीब 10 बजे एक और ट्वीट में पलटी मार ली और कहा कि, "नहीं, यह ट्विटर पर लंबे समय से चल रहा मजाक है. मैं कोई स्पोर्ट्स टीम नहीं खरीद रहा हूं"

इसके साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि वो कोका-कोला भी नहीं खरीद रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने कोका-कोला खरीदने को लेकर भी ट्वीट किया था.

ग्लेजर परिवार क्लब का मालिक है

अमेरिकन ग्लेजर परिवार, जो क्लब को नियंत्रित करता है, टीम के पिच पर खराब प्रदर्शन के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसकों के गुस्से का सामना कर रहा है. वर्तमान में टीम प्रीमियर लीग में 4-0 की हार के बाद सबसे नीचे है.

हाल के कुछ सालों में मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैंस ने ग्लेजर्स के खिलाफ विरोध जताया है. ग्लेजर्स ने 2005 में क्लब को 790 मिलियन पाउंड्स में खरीदा था. ग्लेजर परिवार ही मेनचेस्टर यूनाइटेड का मालिक है.
ADVERTISEMENT

ट्विटर के साथ भी डील किया था.

यह पहली बार नहीं है जब मस्क ने ऐसा कुछ ट्वीट किया हो. उन्होंने हाल ही में ट्विटर के साथ भी सौदा किया, लेकिन फिर उन्होंने सौदा तोड़ लिया था. इसके बाद ट्विटर ने मस्क पर केस किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports और all-sports के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Elon Musk 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×