आखिरी गेंद पर हार की कसक,जोहान्सबर्ग में वापसी करेगी साउथ अफ्रीका?

रविवार को दूसरे वनडे मैच में अहम खिलाड़ियों के साथ वापसी करना चाहेगी दक्षिण अफ्रीका

Published
साउथ अफ्रीका बनाम पाकिस्तान
i

पहले वनडे में आखिरी गेंद पर मिली हार के बाद मेजबान दक्षिण अफ्रीका रविवार को द वांडर्स स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में वापसी करना चाहेगा.

दक्षिण अफ्रीका के पास अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ वापसी करने का यह अंतिम मौका होगा. क्योंकि इसके बाद उसके कई खिलाड़ी IPL में खेलने के लिए भारत चले जाएंगे.

दूसरे वनडे के बाद कई खिलाड़ी IPL खेलने के लिए होंगे रवाना

कगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे (दोनों दिल्ली कैपिटल), क्विंटन डी कॉक (मुंबई इंडियंस), डेविड मिलर (राजस्थान रॉयल्स) और लुंगी एनगिडी (चेन्नई सुपर किंग्स) 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहे IPL के 14वें सीजन में खेलने के लिए भारत दौरे पर आएंगे. ये खिलाड़ी दूसरे वनडे के बाद भारत के लिए रवाना हो जाएंगे.

दूसरी तरफ, पाकिस्तान की टीम दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी. कप्तान बाबर आजम ने पहले मैच में 103 रन की शतकीय पारी खेली थी और वह अपने इस फॉर्म को यहां भी बरकरार रखना चाहेंगे. बाबर ने वनडे में सबसे कम पारियों में 13 शतक लगाए हैं.

वहीं, दक्षिण अफ्रीका के नए कप्तान टेम्बा बवूमा के लिए कप्तानी की शुरुआत सही नहीं रही और उन्हें पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा. बवूमा को क्विंटन डीकॉक की जगह वनडे कप्तान बनाया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!